जागरण संवाददाता, कानपुर दक्षिण : गो¨वद नगर टी-ब्लाक में रहने वाले सरिया कारोबारी सतीश गुप्ता के ताला बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया। दीवार फांदकर घुसे चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर वहां रखी अलमारियों के लॉकर से करीब 15 लाख के जेवर, आठ लाख की नकदी के साथ एलईडी टीवी, लैपटॉप, टैब, दो प्लाटों के कागजात व अन्य सामान सहित 25 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार को पड़ोसी ने घर के अंदर सीढ़ी लगी और कमरों के दरवाजे खुले देख कारोबारी को फोन पर घटना की जानकारी दी। देर शाम परिवार वापस लौटा।

सतीश के मुताबिक उरई में रहने वाली साली नेहा ने खुदकशी कर ली थी। वह पत्नी गीता, बेटी सौम्या, बाही व बेटे सचिन के साथ उरई गए थे। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। गो¨वद नगर इंस्पेक्टर संजय मिश्र ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की गई है।

--------------------------

आंगन में मिली शराब की बोतल व गिलास

कानपुर : घर पहुंचे सतीश ने अंदर जाकर देखा तो होश उड़ गए। पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा था। आंगन में शराब की बोतल और गिलास रखे मिले। इससे जाहिर है कि शातिरों ने घर में रखी शराब पीकर घटना को अंजाम दिया। वहीं दो प्लाटों के कागजात गायब होने पर सतीश का कहना है कि प्लाटों को लेकर विवाद चल रहा है।

--------------------

अधिवक्ता के घर चोरी

कानपुर : नौबस्ता के यशोदा नगर निवासी अधिवक्ता विजय ¨सह रविवार को फतेहपुर में साले की शादी में शामिल होने गए थे। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर 5 हजार रुपये नकद, 15 हजार के जेवर समेत 50 हजार का माल उड़ा दिया। लौटने पर मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप