वाहन की टक्कर से सड़क पार कर रहे युवक की मौत

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पालीटेक्निक चौराहे के पास सड़क पार कर रहे 40 वर्षीय युवक बुद्धूलाल की मौत हो गई। बुद्धूलाल मूलरूप से बनहरा जौनपुर निवासी था। शारदा नगर निवासी हीरालाल यादव के साथ लइया और चना की फेरी लगाकर बिक्री करता था। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस उसे एलएलआर अस्पताल (हैलट) ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुद्धूलाल शौच जाने के लिए घर से निकला था। 

चरस विक्रेता को किया गिरफ्तार 

रेलबाजार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार भोर को मादक पदार्थ की बिक्री करने वाले आरोपित को किया। पुलिस ने आरोपित के पास से 1.70 किग्रा. चरस बरामद की। थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बाया कि शुक्रवार भोर को मुखबिर खास की सूचना पर स्वाट टीम के साथ रेलबाजार पुलिस ने पैराशूट फैक्ट्री तिराहे से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। जिसकी तलाशी के दौरान उसके पास से 1.70 किग्रा.चरस बरामद हुई। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपना नाम मीरपुर गोरा कब्रिस्तान निवासी आयूब बताया। आरोपित ने बताया कि वह कानपुर के कई इलाकों में चरस की बिक्री करता है। आरोपित पर कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेजा गया है। सं

तमंचे के साथ आरोपित गिरफ्तार

रेलबाजार पुलिस ने शुक्रवार भोर को शातिर अपराधी को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार भोर को मुखबिर खास की सूचना पर टीम ने मीनारी मस्जिद के पास से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपना नाम मीरपुर निवासी आलम रजा कुरैशी बताया। पकड़ा गया आरोपित आपराधिक प्रवृत्ति का है। जो असलहा के बल पर लोगों से मारपीट व लूटपाट करता है। आरोपित पर कानूनी कार्रवाई कर उसे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

लोडर की टक्कर से बाइक सवार दोस्त गंभीर

बिधनू में कठेरुआ गांव के पास डंपर को ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रही सब्जी लदे लोडर ने घाटमपुर निवासी 30 वर्षीय रजोल और उनके मित्र बबोल की बाइक में टक्कर मार दी थी। हेलमेट न होने से दोनों को गंभीर चोट आयी थी। पुलिस दोनों को सीएचसी ले गई थी। जहां से दोनों को एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया। थाना प्रभारी बिधनू अतुल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By: Abhishek Verma