कानपुर, [शाश्वत गुप्ता]। Kanpur gutkha man video viral अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड (India v/s New Zealand) के टेस्ट मैच में गुरुवार को एक युवक का गुटखा खाते कथित वीडियो वारयल हुआ था। वीडियो और उसके स्क्रीनशाट के वायरल होते ही इंटरेनट मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी। इसे लेकर लोगों ने खूब मजे लिए थे और ट्रोलिंग का यह सिलसिला अब तक जारी है। वहीं, कवि डा. कुमार विश्वास ने भी फोटो अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा था कि कानहीपुर में मैच अहै आज...। इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद शुक्रवार को युवक की एक और फोटो वायरल हुई जिसमें उसे उस कागज के साथ देखा जा रहा है, जिस पर लिखा है कि गुटखा खाना गलत बात है। #Kanpur Gutkhey bazz...

यह भी पढ़ें : ग्रीनपार्क में गुटखा खाते युवक का वीडियाे वायरल, ट्विटर यूजर ने लिखा- कानपुर को 'कमला' पसंद है

राजू श्रीवास्तव ने भी दी प्रतिक्रया : हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने भी ट्विटर पर शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया। इसमें वे कह रहे हैं कि हम गुुरू कनपुरिए हैं, मऊज लेते हैं और मऊज देते हैं। जो व्यक्ति तंबाकू या गुटखा खाता है उसके खाने के अंदाज से पता चलता है कि ये भगवान से क्या वादा कर रहा है। ऐसे खाता है, भगवान जी हम जल्द ही ऊपर आएंगे। 

कुमार विश्वास ने दी एक और प्रतिक्रिया : एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कवि डा. कुमार विश्वास ने लिखा कि - एक पुड़िया की कई कनपूरियों में जान है, आज शायर यह तमाशा देख कर हैरान है..!(दुष्यंत जी से मुआफ़ी के साथ)

वसीम जाफर ने कुछ यूं लिए मजे : इंडियन टीम के पूर्व बल्‍लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffar) ने भी इस फोटो पर रिएक्ट किया था। उन्‍होंने फोटो के साथ मीम शेयर किया था। इसमें एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर थी और दूसरी तरफ फिल्म फिर हेरा-फेरी का एक दृश्य था। जिसमें लिखा था कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रे बाबा।

युवक ने दी प्रतिक्रिया: भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच से फेमस हुए युवक का फेसबुक (Facebook) और ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियाे शुक्रवार को वायरल हुआ, इसमें वो बता रहा है कि वो केवल मीठी सुपारी खा रहा था। वो अपनी बहन के साथ मैच देखने के लिए पहुंचा था। युवक का कहना है कि वैसे तो वे गुटखा खाता है, लेकिन स्टेडियम में जाने से पहले ही गेट पर उनसे गुटखा ले लिया गया था। इसके बाद युवक कह रहा है कि उसे लोगों के फनी कमेंट्स से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वीडियाे में उसके साथ बैठी लड़की उसकी बहन थी जिसे लेकर लोगों ने कई भद्​दे कमेंट्स किए, लोगों को इस तरह के कमेंट्स नहीं करने चाहिए थे।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन है कानपुर का ये लड़का जो 'गुटखाबाज' नाम से बना इंटरनेट मीडिया सेंसेशन, एक झटके में लाेग हुए फैन

Edited By: Shaswat Gupta