Move to Jagran APP

Acid Attack in UP: नकाबपोशों ने युवती पर फेंका एसिड, एकतरफा प्यार में हमला होने की चर्चा

Acid Attack in UP मंगलवार की दोपहर दो बजे के आसपास युवती खिलौने की दुकान पर बैठी थी। इसी दौरान हाथ में एसिड की बोतल लिए बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावर पहुंचे। दुकान के पास ब्रेक लगाकर बाइक रोकी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 07:13 PM (IST)
Acid Attack in UP: नकाबपोशों ने युवती पर फेंका एसिड, एकतरफा प्यार में हमला होने की चर्चा
युवती पर एसिड अटैक की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उरई, जेएनएन। Acid Attack in UP कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाजपत नगर में मंगलवार की दोपहर खिलौनों की दुकान पर बैठी युवती पर बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने एसिड फेंक दिया। सरेआम एसिड फेंकने की घटना से नगर में दहशत फैल गई। आनन-फानन युवती को स्वजन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य लेकर पहुंचे। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

मंगलवार की दोपहर दो बजे के आसपास युवती खिलौने की दुकान पर बैठी थी। इसी दौरान हाथ में एसिड की बोतल लिए बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावर पहुंचे। दुकान के पास ब्रेक लगाकर बाइक रोकी। युवती कुछ समझ पाती इसी बीच हमलावरों ने उसके ऊपर एसिड फेंक दिया और आरोपित वहां से भाग गए। युवती के शरीर में जहां जहां एसिड पड़ा वहां की त्वचा में बुरी तरह से जलन होने लगी। युवती के चीखने पर आसपास के लोग वहां आ गए। एसिड अटैक का पता चलने पर हर किसी के होश उड़ गए। गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। किस वजह से युवती पर एसिड अटैक किया गया पुलिस की जांच कर रही है। बाजार में दुकानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है। जिससे हमलावरों की पहचान हो सके। एसपी रवि कुमार का कहना है कि जल्द आरोपितों की पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल स्वजन की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

एकतरफा प्यार में तो नहीं की गई घटना : जिस युवती पर एसिड अटैक किया गया। डेढ़ माह बाद उसकी शादी होनी है। इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ऐसे सनकी व्यक्ति ने घटना की है जो नहीं चाहता था कि युवती की कहीं शादी हो। एकतरफा प्यार में किसी सनकी द्वारा घटना का अंजाम दिया गया। इसी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.