Move to Jagran APP

Robbery in UP: महाेबा में कार सवार लोगों ने युवक को पीटकर लूटा, पीठ पर घोपी कांच की बोतल

Robbery in UP जिले के ग्राम गंज निवासी 28 वर्षीय रमेश कुशवाहा अपनी बोलेरो से गांव के कमलू अनुरागी की बरात लेकर मप्र छतरपुर जिले के बगमऊ गए थे। बताया कि जब वह लौट रहे थे तभी वहीं के परथनिया गांव के पास एक कार बीच रोड पर खड़ी थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 09:41 PM (IST)
Robbery in UP: महाेबा में कार सवार लोगों ने युवक को पीटकर लूटा, पीठ पर घोपी कांच की बोतल
महोबा अस्पताल में भर्ती घायल युवक रमेश।

महोबा, जेएनएन। Robbery in UP शादी समारोह से लौट रहे युवक की कार रोक कर दूसरी कार में सवार लोगों ने मारपीट की। पीठ पर कांच की बोतल घोप दी और लूट लिया। जिला अस्पताल में भर्ती पीडि़त ने बताया कि आरोपितों की कार में विधायक चंदला लिखा था। आरोप है कि मारपीट में विधायक का भाई भी शामिल था।

loksabha election banner

जिले के कबरई थानाक्षेत्र के ग्राम गंज निवासी 28 वर्षीय रमेश कुशवाहा अपनी बोलेरो से गांव के कमलू अनुरागी की बरात लेकर मप्र छतरपुर जिले के बगमऊ गए थे। बताया कि जब वह लौट रहे थे, तभी वहीं के परथनिया गांव के पास एक कार बीच रोड पर खड़ी थी। कार में चंदला विधायक लिखा था। उसने कार हटाने को कहा तो एक युवक ने खुद को चंदला विधायक का भाई बताया। इसके बाद तमंचा लगा कर उसकी पिटाई की और 10 हजार रुपये छीन लिए। आरोप है कि पीठ पर कांच की बोतल मार दी, जिससे वह घायल हो गया। बाद में उसे मप्र सीमा से भगा दिया गया। स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पिता खूबचंद्र ने बताया कि अभी वह बेटे का इलाज करा रहे हैं। इसके बाद मप्र के संबंधित थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएंगे।

इस संबंध में चंदला विधायक राजेश प्रजापति का कहना है कि हमारे भाई द्वारा इस प्रकार की कोई भी घटना नहीं की गई है। मुझे इस बात की कहीं से जानकारी लगने पर मैंने तत्काल परिवार में संपर्क किया और भाई से भी जानकारी ली, तो पता चला कि उस दिन भाई चित्रकूट में एक शादी में शामिल होने के लिए गया हुआ था। जहां तक गाड़ी में विधायक चंदला लिखे होने की बात कही जा रही है, जो कि निराधार है। हमारे कोई भी वाहन में विधायक चंदला नहीं लिखा हुआ है। हमारे पास दो वाहन है जिसमें दोनों में ही विधायक लिखा है। एक वाहन मैं और दूसरा वाहन भाई ब्रजेश चित्रकूट ले गया था। साथ ही मैंने कोई भी  प्रतिनिधि नहीं बनाए हैं। यह सभी आरोप निराधार हैं, हमारे भाई द्वारा किसी भी प्रकार की कोई मारपीट या लूट नहीं की गई। इसके अलावा मैं अपने स्तर से भी यह पता लगाने का प्रयास करूंगा कि घटना करने के बाद मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है। नाम क्यों घसीटा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.