औरैया, जेएनएन। Intresting Love Affair Story प्यार में इंसान किसी भी हद तक जाने के लिए कृतसंकल्पित होता है। इसकी झलक उस वक्त देखने को मिली जब एक विवाहिता ननद को धक्का देकर बाइक सवार प्रेमी के साथ उसे बाय-बाय बोलकर रफूचक्कर हो गई। इस दृश्य को सरे बाजार खड़े जिस भी व्यक्ति ने देखा वो दंग रह गया। हालांकि जब यह घटनाक्रम हो रहा था तो कुछ लोगों ने मामले का वीडियो भी बनाना चाहा, लेकिन जब तक लोग फोन निकालते तब तक दोनों प्रेमी अपना आशियाना बनाने निकल चुके थे। इस कहानी में एक चौंका देने वाली बात का भी खुलासा हुआ है जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी गहन सोच-विचार में पड़ गए थे। 

यह है पूरा मामला: जनपद के फंफूद कस्बा में एक गांव में बाजार से कुछ जरूरी सामान खरीदने की बात कहकर विवाहिता बाहर निकली थी। बाजार से खरीदारी करने के तुरंत बाद दोनों घर के लिए चल पड़े थे, चूंकि विवाहिता का मंतव्य दूसरा था इसलिए जब उसने अपनी ननद को थोड़ी देर के लिए रुकने को कहा तब वह भाभी का आशय समझ न सकी। कुछ ही देर में सामने से रफ्तार से आ रही बाइक दोनों के पास आकर रुकी। इसके बाद विवाहिता प्रेमी की बाइक पर बैठ गई, लेकिन यह उसकी ननद को नागवार लगा तो उसने भाभी का हाथ पकड़कर खींचना चाहा। जब तक वह हाथ पकड़ती तब तक विवाहिता ने उसे जोरदार धक्का दे दिया अौर उसे बाय-बाय बोलकर रफूचक्कर हो गई। युवती को घायल देख स्थानीय दुकानदारों ने उसे उठाया और मामले कर जानकारी की। इसके बाद युवती ने अपने भाई को फोन करके बुलाया और जब घर पहुंची तो सबको पूरे प्रकरण की जानकारी दी कि भाभी किसी अन्जान आदमी के साथ भाग गईं। घटना से क्षुब्ध पति अंत में पुलिस की शरण में पहुंचा और पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने पति के कथनानुसार तहरीर लिखी। 

15 दिन पहले भी कर चुकी यही काम: थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। जैसा कि पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी करीब 15 दिन पहले भी ऐसा कृत्य कर चुकी है। इसमें पत्नी की तलाश कर स्वजन के सिपुर्द किया गया था। पहली घटना में पीड़ित की ओर से सेहुपुर निवासी संदीप के खिलाफ तहरीर दी गई थी।