Move to Jagran APP

बांदा में युवक का सिर काट बेरहमी से किया कत्ल, टुकड़ों में शव बरामद होने के बाद फैली सनसनी

Sensational Murder In UP मवई बुजुर्ग गांव में शुक्रवार दोपहर बबूल के जंगलों के पास चरवाहे मवेशी चराने गए तो पानी भरे कुएं से तेज दुर्गंध आई। कुएं में 30 वर्षीय युवक का शव उतराता दिखा। चरवाहों ने पुलिस को सूचना दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 10:20 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 10:29 PM (IST)
बांदा में युवक का सिर काट बेरहमी से किया कत्ल, टुकड़ों में शव बरामद होने के बाद फैली सनसनी
बांदा में हत्या के बाद घटनास्थल का प्रतीकात्मक चित्र।

बांदा, जेएनएन। Sensational Murder In UP शहर से सटे मवई बुजुर्ग गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने सिर काट कर शव कुएं में फेंक दिया। पेट व पैर को बेरहमी से काटा गया। दुर्गंध की वजह से शव पांच-छह दिन पुराना माना जा रहा है। पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी है। 

prime article banner

इस तरह हुई घटना की जानकारी: मवई बुजुर्ग गांव में शुक्रवार दोपहर बबूल के जंगलों के पास चरवाहे मवेशी चराने गए तो पानी भरे कुएं से तेज दुर्गंध आई। कुएं में 30 वर्षीय युवक का शव उतराता दिखा। चरवाहों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी राकेश कुमार, कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा समेत अन्य चौकियों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान ने भी मौका मुआयना किया। कुएं की जगह पर जहां खून मिला, वहीं नजदीक एक लाल रंग की चुनरी की तरह की साफी, शराब की खाली शीशी व पैकेट के साथ दो जोड़ी चप्पलें पड़ी मिलीं। अधिकारियों ने शव को बाहर निकलवाया। सिर नदारद होने के साथ बायां पैर भी जांघ से कटा होने से अलग मिला। मृतक के शरीर पर लाल रंग की शर्ट व धारीदार काली-सफेद रंग की टीशर्ट थी। धड़ के नीचे कपड़ा नहीं था। पेट में लंबा चीरा मिलने से जाहिर है कि हत्यारों ने बड़ी निर्दयता के साथ मारा है। गला काटने के साथ शरीर को गोदा गया है। एएसपी ने बताया कि सिर की तलाश की जा रही है, जिससे शिनाख्त हो सके। घटना के पर्दाफाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। 

कुआं गहरा होने से कई घंटे बाद निकल सका शव: शव बाहर निकलवाने के लिए पुलिस ने पहले रस्सी बंधवाकर कुछ लोगों को नीचे उतरवाने का प्रयास किया। नीचे उतर रहे युवकों की सड़ांध की वजह से हिम्मत जवाब दे गई। इसके बाद चारपाई को चारों ओर से रस्सी में बांधकर नीचे डाला गया और करीब 70 फीट गहरे कुएं से शव बाहर निकल सका है। कुआं ऊपर से चौड़ा होने के साथ नीचे संकरा है। इससे शव निकालने में दिक्कत ज्यादा हुई है। 

डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम से कराई जांच: डाग स्क्वाड का खोजी श्वान खून को सूंघने के बाद काफी दूर तक दौड़कर गया। इससे पुलिस को लगा कि खोजी श्वान को हत्यारों की महक उसी ओर मिल रही है। कुछ आगे जाने के बाद श्वान बीच में रुक गया। फोरेंसिक टीम ने कुएं के पास मिले खून व अन्य सामान की फोटोग्राफी करते हुए छानबीन की है। आसपास की मिट्टी को भी पास जांच के लिए एकत्र किया है। अधिकारियों ने बताया कि कुएं के पास खून मिलने से स्पष्ट है कि हत्या वहीं की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.