Move to Jagran APP

कानपुर में होम आइसोलेट मरीजों की सेवा में जुटा राणी सती दादी परिवार, प्रतिदिन सैकड़ों लोग पा रहे भोजन

प्रतिदिन 200 परिवारों को भोजन देने की योजना बनाई गई है। सुविधा का लाभ लेने वाले परिवारों को भोजन प्राप्त करने के लिए कोविड रिपोर्ट की फोटो काॅपी दिखाने के साथ परिवार के सदस्यों की संख्या व घर का पता भेजना होगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 02:57 PM (IST)
कानपुर में होम आइसोलेट मरीजों की सेवा में जुटा राणी सती दादी परिवार, प्रतिदिन सैकड़ों लोग पा रहे भोजन
कानपुर में जरूरमंदों को भोजन दिए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कोविड संक्रमण के चलते घरों में आइसोलेट हुए मरीजों को निश्शुल्क भोजन मुहैया कराने के लिए आपदा के समय श्री राणी सती दादी परिवार मंगल समिति ने हाथ आगे बढ़ाए हैं। दादी परिवार द्वारा कोविड पॉजिटिव, होम आइसोलेशन वाले परिवारों को निश्शुल्क भोजन की व्यवस्था पांच मई से शुरू करने जा रहा है।

loksabha election banner

दादी परिवार के प्रधान सचिव श्रीनाथ जालान ने बताया कि बिरहाना रोड स्थित संस्था के कार्यालय से इसकी शुरुआत पांच मई को होगी। इसमें प्रतिदिन 200 परिवारों को भोजन देने की योजना बनाई गई है। सुविधा का लाभ लेने वाले परिवारों को भोजन प्राप्त करने के लिए कोविड रिपोर्ट की फोटो काॅपी दिखाने के साथ परिवार के सदस्यों की संख्या व घर का पता भेजना होगा। निश्शुल्क भोजन दोपहर व रात को समिति की ओर से भेजा जाएगा। भोजन प्राप्त करने के लिए आइसाेलेट परिवार अखिल खेतान 941513435, मनोज अग्रवाल 9415075085, पदम जालान 9795381381, रोहित तुलस्यान, सुनील जालान 9044873404 और संस्था के प्रधान सचिव श्रीनाथ जालान से 9935034325 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ दिया जाएगा। शहर के ज्यादातर आइसोलेट परिवारों समिति के सदस्यों के नंबर पर अपना पता और जानकारी देकर भोजन प्राप्त कर सकते हैं। समिति द्वारा दिया जाने वाला भोजन पूर्ण रूप से सुरक्षित और बेहतर डाइट को ध्यान में रखते हुए दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.