Move to Jagran APP

चित्रकूट में बहू व बेटे से बात करने के बाद मां अचानक पहुंची रेलवे ट्रक और उठाया लिया ऐसा कदम

शनिवार तड़के रमेश की 52 वर्षीय पत्नी जनक देवी का किसी बात को लेकर बहु और बेट से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह स्वजन से नाराज होकर घर से करीब दो किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी

By Akash DwivediEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:34 PM (IST)
चित्रकूट में बहू व बेटे से बात करने के बाद मां अचानक पहुंची रेलवे ट्रक और उठाया लिया ऐसा कदम
पुलिस मामले की जांच में जुटी है

कानपुर, जेएनएन। बहू और बेट से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद मां ट्रेन के आगे कूद गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रेन चालक ने जानकारी बरगढ़ स्टेशन मास्टर व पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

बरगढ़ थानातंर्गत मुरका निवासी रमेश मिश्र के चार बेटे हैं और सभी की शादी हो चुकी है। शनिवार तड़के रमेश की 52 वर्षीय पत्नी जनक देवी का किसी बात को लेकर बहु और बेट से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह स्वजन से नाराज होकर घर से करीब दो किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना के बाद ट्रेन चालक ने मामले की जानकारी बरगढ़ स्टेशन मास्टर व पुलिस को दी। पति रमेश मिश्र ने बताया कि जनक देवी बीते साल दीपावली के दिन छत से गिर गईं थीं और उनके सिर में गहरी चोट पहुंची थी, जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। शनिवार सुबह वह घर से कब निकल गईं किसी को भनक तक नहीं लग सकी। बाद में गांव के लोगों द्वारा पता चला कि वह बोझ के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दीं। बरगढ़ थानाप्रभारी रविप्रकाश ने बताया कि महिला के खुदकुशी के बाद स्वजन मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.