Move to Jagran APP

फर्रुखाबाद में दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या, वारदात के बाद घर से नकदी लूट ले गए बदमाश

देवेंद्र दोपहर बाद घर लौटे तो दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। आवाज देने पर भी मां ने दरवाजा नहीं खोला तो देवेंद्र दीवार फांदकर अंदर गए। घर में मां का लहूलुहान शव पड़ा देखकर देवेंद्र की चीख निकल गई।

By Akash DwivediEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:10 PM (IST)
फर्रुखाबाद में दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या, वारदात के बाद घर से नकदी लूट ले गए बदमाश
पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच की

कानपुर, जेएनएन। बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर सिर पर वजनी वस्तु से प्रहार कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी। इसके बाद घर में रखे 38 हजार हजार रुपये लूटकर भाग निकले। यह रुपये प्रधानमंत्री आवास योजना के थे, जिसे दिवंगत महिला ने बैैंक से निकालकर घर रखे थे। एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर जांच-पड़ताल की।

loksabha election banner

मोहम्मदाबाद क्षेत्र के गांव माडल शंकरपुर निवासी स्व. नरेंद्र सिंह गौर की पत्नी 70 वर्षीय रामादेवी गौर घर में अकेली थीं। उनका बड़ा पुत्र हरेंद्र सिंह फरीदाबाद में स्वजन सहित रह रहा है। अविवाहित छोटे पुत्र देवेंद्र सिंह खेत की तरफ गए हुए थे। देवेंद्र दोपहर बाद घर लौटे तो दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। आवाज देने पर भी मां ने दरवाजा नहीं खोला तो देवेंद्र दीवार फांदकर अंदर गए। फर्श पर मां का लहूलुहान शव पड़ा देख देवेंद्र की चीख निकल गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण एकत्र हो गए। देवेंद्र ने बताया कि मां का प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुआ था। मां ने बैंक से 50 हजार रुपये की किस्त निकाली थी, जिसमें 12 हजार रुपये ईंट भट्ठे पर जमा करने गए थे। घर का सामान अस्तव्यस्त पड़ा मिला और 38 हजार रुपये भी नहीं मिले। इससे ग्रामीणों ने आशंका जताई कि बदमाश दीवार फांदकर घर में घुसे और लूटपाट का विरोध करने पर वृद्धा की हत्या कर दी। यह भी चर्चा है कि बदमाश को वह पहचानती थीं, इस कारण साक्ष्य मिटाने को हत्या की गई। सीओ मोहम्मदाबाद सोहराब आलम, कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार फोर्स लेकर पहुंचे और जांच शुरू की। एसपी अशोक कुमार मीणा ने भी घटनास्थल पर जांच की। एसपी ने बताया कि महिला के पुत्र देवेंद्र सिंह ने हत्या व लूट की जानकारी दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। 

साहब! गांव में लगते हैं जुए के फड़ : जांच-पड़ताल के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पुलिस अधिकारियों से कहा- साहब, गांव में कुछ जगह जुए के फड़ लगते हैं। घटना के पीछे किसी जुआरी का भी हाथ हो सकता है। दिवंगत महिला के कच्चे घर की दीवार आसानी से फांदकर प्रवेश किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.