Move to Jagran APP

बांदा में प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो प्रेमी ने चुनी मौत, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

Love Story Of Banda मजदूरी करके चलाता था खर्च लॉकडाउन के पहले लौटा स्वजन ने बताया कि पिता के पास कुल 15 बीघा खेत हैं। इससे अपनी जमीन के अलावा वह गांव के अन्य लोगों की जमीन बटाई में लेकर कृषि कार्य करते हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 09:56 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 09:56 PM (IST)
बांदा में प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो प्रेमी ने चुनी मौत, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी
युवक द्वारा रेलवे ट्रैक पर अात्महत्या किए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

बांदा, जेएनएन। Love Story Of Banda जनपद में मंगलवार को स्वजातीय प्रेमिका से शादी न होने पाने से क्षुब्ध प्रेमी ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। मृतक के स्वजन ने लड़की पक्ष के शादी से इंकार करने पर खुदकुशी करना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

prime article banner

मटौंध थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी धनश्याम के 22 वर्षीय पुत्र धीरेंद्र मंगलवार सुबह घर से बिना बताए स्टेशन की ओर निकल गया था। वहां घर से करीब एक किलोमीटर दूर रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित पावर हाउस के पास वह झांसी की ओर से आ रही मालगाड़ी से कट गया। गांव के लोग जब खेतों की ओर गए तो उन्होंने शव की पहचान की। घटनास्थल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उन्होंने पुलिस व मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दी। पिता घनश्याम ने बताया कि दो वर्ष से उसका मोहल्ले की एक स्वजातीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर उन्होंने पहले अपने बेटे को समझाया था। जब वह नहीं माना तो उन्होंने एक बार लड़की के पिता व अन्य स्वजन से शादी की बात की। इस पर लड़की के घर के लोग शादी करने को तैयार नहीं थे। जबकि लड़की शादी करने की इच्छुक थी। प्रेम प्रसंग के चलते उसने यह कदम उठाया है। वह चार भाइयों में बड़ा था। घटना से स्वजन बेहाल हैं।

मजदूरी करके चलाता था खर्च, लॉकडाउन के पहले लौटा: स्वजन ने बताया कि पिता के पास कुल 15 बीघा खेत हैं। इससे अपनी जमीन के अलावा वह गांव के अन्य लोगों की जमीन बटाई में लेकर कृषि कार्य करते हैं। धीरेंद्र अपना खर्च चलाने के लिए हैदराबाद कमाई करने जाता था। लेकिन लॉकडाउन लगने के पहले वह घर चला आया था। तब से वह यही रहकर मजदूरी करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.