बांदा, जेएनएन। Love Story Of Banda जनपद में मंगलवार को स्वजातीय प्रेमिका से शादी न होने पाने से क्षुब्ध प्रेमी ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। मृतक के स्वजन ने लड़की पक्ष के शादी से इंकार करने पर खुदकुशी करना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मटौंध थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी धनश्याम के 22 वर्षीय पुत्र धीरेंद्र मंगलवार सुबह घर से बिना बताए स्टेशन की ओर निकल गया था। वहां घर से करीब एक किलोमीटर दूर रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित पावर हाउस के पास वह झांसी की ओर से आ रही मालगाड़ी से कट गया। गांव के लोग जब खेतों की ओर गए तो उन्होंने शव की पहचान की। घटनास्थल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उन्होंने पुलिस व मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दी। पिता घनश्याम ने बताया कि दो वर्ष से उसका मोहल्ले की एक स्वजातीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर उन्होंने पहले अपने बेटे को समझाया था। जब वह नहीं माना तो उन्होंने एक बार लड़की के पिता व अन्य स्वजन से शादी की बात की। इस पर लड़की के घर के लोग शादी करने को तैयार नहीं थे। जबकि लड़की शादी करने की इच्छुक थी। प्रेम प्रसंग के चलते उसने यह कदम उठाया है। वह चार भाइयों में बड़ा था। घटना से स्वजन बेहाल हैं।

मजदूरी करके चलाता था खर्च, लॉकडाउन के पहले लौटा: स्वजन ने बताया कि पिता के पास कुल 15 बीघा खेत हैं। इससे अपनी जमीन के अलावा वह गांव के अन्य लोगों की जमीन बटाई में लेकर कृषि कार्य करते हैं। धीरेंद्र अपना खर्च चलाने के लिए हैदराबाद कमाई करने जाता था। लेकिन लॉकडाउन लगने के पहले वह घर चला आया था। तब से वह यही रहकर मजदूरी करता था।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021