Move to Jagran APP

कानपुर में पनकी हाईवे पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, चुनाव में मतदान करने जा रही महिला की मौत

औरैया के काकोर निवासी धीरेंद्र कुमार उन्नाव के मगरवारा में रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं। पंचायत चुनाव में मतदान करने के लिए वह मंगलवार को बाइक से अपनी 38 वर्षीय पत्नी मीना के साथ औरैया स्थित गांव जा रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 09:36 PM (IST)
कानपुर में पनकी हाईवे पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,  चुनाव में मतदान करने जा रही महिला की मौत
कानपुर में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। पनकी हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पति को गंभीर हालत में बारासिरोही सीएचसी ले गई।

prime article banner

इस प्रकार हुआ हादसा: मूलरूप से औरैया के काकोर निवासी धीरेंद्र कुमार उन्नाव के मगरवारा में रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं। पंचायत चुनाव में मतदान करने के लिए वह मंगलवार को बाइक से अपनी 38 वर्षीय पत्नी मीना के साथ औरैया स्थित गांव जा रहे थे। पनकी हाईवे पर स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में मीना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धीरेंद्र घायल हो गए। राहगीर मौके पर पहुंचे तो ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने धीरेंद्र को बारासिरोही सीएचसी पहुंचाया। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि धीरेंद्र ने बताया है कि वह पत्नी के साथ चुनाव में मतदान करने के लिए औरैया स्थित गांव जा रहे थे। ट्रक नंबर के जरिए उसके चालक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.