Move to Jagran APP

Robbery In Fatehpur: गिरफ्तारी के बाद कार चालक ने बताए महिला भाजपा नेता समेत तीन नाम, सीडीआर से लोकेशन खंगाल रही पुलिस

Robbery In Fatehpur कौशांबी जिले के कोखराज थाने के अलीगंज निवासी सरवर अहमद ने शनिवार शाम तीन अज्ञात लोगों पर लूट की एफआइआर दर्ज कराई थी। तहरीर में स्पष्ट किया था कि प्रयागराज से उन्नाव जाते समय नउवाबाग हाईवे में बोलेरो सवारों ने सात हजार रुपये लूट ले गए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 05:58 PM (IST)
Robbery In Fatehpur: गिरफ्तारी के बाद कार चालक ने बताए महिला भाजपा नेता समेत तीन नाम, सीडीआर से लोकेशन खंगाल रही पुलिस
फतेहपुर जनपद में लूट से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

फतेहपुर, जेएनएन। Robbery In Fatehpur सदर कोतवाली के नउवाबाग हाईवे और सनगांव के मध्य शनिवार भोर पहर बोलेरो सवार तीन लुटेरों ने फर्जी एआरटीओ बनकर ट्रक चालक से लूट की थी। मामले में कोतवाली पुलिस ने बोलेरो के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसके बयानों में भिन्नता मिली। कभी वह महिला भाजपा नेता के बेटे समेत दो लोगों के साथ होने की बात कह रहा है तो कभी लूट से इन्कार कर रहा है। इसलिए चालक समेत उक्त तीनों के मोबाइल फोन नंबर को सर्विलांस टीम की मदद से सीडीआर के जरिए भोर पहर चार बजे का लोकेशन खंगाल रही है।

prime article banner

कौशांबी जिले के कोखराज थाने के अलीगंज निवासी सरवर अहमद ने शनिवार शाम तीन अज्ञात लोगों पर लूट की एफआइआर दर्ज कराई थी। तहरीर में स्पष्ट किया था कि प्रयागराज से उन्नाव जाते समय नउवाबाग हाईवे में बोलेरो सवारों ने मवेशी भरे ट्रक को रोका फिर एआरटीओ अफसर बताकर उसे पीटा और सात हजार रुपये लूट ले गए थे। हालांकि पीआरवी टीम ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लिखी बोलेरो बरामद कर ली थी। बोलेरो चालक अशू ङ्क्षसह निवासी लखनऊ बाईपास पक्का तालाब पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इसे पकड़कर कोतवाली पुलिस पूछताछ कर रही है।

शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि चालक, भाजपा नेता के बेटे व चौहान नामक युवक के मोबाइल फोन नंबर को ट्रैस कर सीडीआर के जरिए शनिवार भोर पहर का लोकेशन देखा जा रहा है। मोबाइल फोन का लोकेशन यदि नउवाबाग व सनगांव हाईवे के आसपास मिला तो घटना का राजफाश किया जाएगा।

इनका ये है कहना: पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने कहा कि पकड़े गए बोलेरो चालक से पूछताछ की गई है जिसमें एक  भाजपा नेता के बेटे का नाम भी सामने आ रहा है । लूट की घटना शनिवार की भोर पहर चार बजे हुई। चालक व भाजपा नेता के मोबाइल फोन लोकेशन जांच के लिए सीडीआर की जांच कराई जा रही है।  इससे सच सामने आ आ जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK