Move to Jagran APP

कानपुर में बिजली के पोल से लटका मिला छात्र का शव, चार दिन पहले औरैया से हुआ था लापता

Missing students dead body found सात अप्रैल को दिबियापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार सुबह मंगलपुर के राम नगर गांव के किसान खेतों में काम कर रहे थे। पास के जंगल में जाकर देखा तो बिजली पोल पर सर्वेश का शव रस्सी के फंदे पर लटका था।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 03:42 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 03:42 PM (IST)
कानपुर में बिजली के पोल से लटका मिला छात्र का शव, चार दिन पहले औरैया से हुआ था लापता
औरैया से लापता हुए छात्र गजेंद्र की फाइल फोटाे।

कानपुर देहात, जेएनएन। Missing student's dead body found औरैया से चार दिन पहले लापता एक छात्र का शव यहां मंगलपुर के रामनगर के जंगल में बिजली पोल पर फंदे से लटका मिला। पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: दौहीं थाना दिबियापुर जनपद औरैया निवासी सर्वेश के 20 वर्षीय पुत्र गजेंद्र उर्फ सोनू पांच अप्रैल की शाम को लापता हो गया था। उसका पता न चलने पर पिता ने सात अप्रैल को दिबियापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार सुबह मंगलपुर के राम नगर गांव के किसान खेतों में काम कर रहे थे। उसी समय बदबू आने से लोगों ने पास के जंगल में जाकर देखा तो होश उड़ गए। यहां पर बिजली पोल पर सर्वेश का शव रस्सी के फंदे पर लटका था। पुलिस पहुंची और छानबीन की तो पता चला कि शव गजेंद्र का है और परिवार को सूचना दी गई। घटनास्थल से सर्वेश का घर करीब दो किलोमीटर है और यह दो जिलों का सीमा क्षेत्र है। जानकारी पर सर्वेश भी पहुंचे और शिनाख्त बेटे के रूप में की। उन्होंने बताया कि पांच अप्रैल को वह पत्नी शशि संग रिश्तेदारी में गए थे शाम को आए तो बेटा घर पर नहीं था। एसएसआइ मंगलपुर राजेश कुमार ने बताया कि आशंका है कि आत्महत्या की है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चलेगा। परिवार ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.