बांदा, जेएनएन। Mukhtar Ansari Latest Update News पंजाब की रूपनगर नगर जेल से बांदा जेल में शिफ्ट किए जाने के बाद करीब 40 घंटे के बाद माफिया मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर 15 में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बीच पता चला कि उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए पुलिस प्रशासन ने यह निर्णय लिया। बता दें कि इससे पहले उसे मुलाहला बैरक यानि बैरक नंबर 16 में रखा गया था।

26 माह पुराने ठिकाने पर माफिया: जेल सूत्राें से जानकारी मिली है कि बैरक में मुख्तार के पानी पीने के लिए मिट्टी का घड़ा रखा गया है। सीलिंग फैन ही गर्मी दूर करने का एकमात्र विकल्प है। बुधवार को उसको मुलाहजा बैरक में दाखिल किया गया था। मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य जांच की थी। जिसमें वह नार्मल मिला था। कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे बैरक नंबर 15 में स्थायी रूप से रखा गया है। बताते चलें कि इसके पहले भी बांदा जेल में बंद रहने के दौरान उसे इसी बैरक में रखा गया था। जेलर का कहना है कि जेल नियमों के अनुसार ही सुविधा दी जा रही है। 

कमर में दर्द है की शिकायत: एक वक्त ऐसा था जब उत्तर प्रदेश ही समेत कई राज्यों में मुख्तार की तूती बोलती थी। लेकिन अब हालात कदम विपरीत हो चुके हैं। मुख्तार अंसारी की कमर बेहद कमजोर हो चुकी है। उसे उठने-बैठने के लिए सहारे की जरूरत पड़ती है। पंजाब के रूपनगर से बांदा तक का सड़क मार्ग से सफर तय करने के दौरान करीब एक दर्जन बार उसे उठने-बैठने में मेडिकल स्टाफ और सुरक्षा कर्मियों ने मदद की। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021