इटावा, जेएनएन। उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के पैरामेडिकल विज्ञान महाविद्यालय, नर्सिंग महाविद्यालय एवं फार्मेसी महाविद्यालय के डिग्री एवं डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए हुई कंबाइंड पैरामेडिकल फार्मेसी नर्सिंग इंट्रेंस एग्जाम (सीपीपीनेट)-2020 की पहली काउंसिलिंग पूरी हो गई। अब बचे कोर्स की सीटों की काउंसिलिंग 23 से 25 जनवरी तक होगी। 

विवि के कुलसचिव सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया कि द्वितीय काउंसिलिंग के लिए अभ्यर्थी 21 जनवरी को प्रात: 09:00 बजे से 22 जनवरी प्रात: 09:00 बजे तक ऑनलाइन पंजीकरण करा सकते हैं। द्वितीय काउंसिलिंग विवि के सभागार में 23 से 25 जनवरी के बीच पूरी होगी। द्वितीय काउंसिलिंग में शामिल अभ्यर्थी सीट आवंटन के बाद 27 जनवरी की शाम पांच बजे तक प्रवेश ले सकेंगे।

इस संबंध में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि द्वितीय काउंसिलिंग में भाग लेने पर आवंटित सीट के पश्चात् बिना अंतिम तिथि की प्रतीक्षा किये अतिशीघ्र प्रवेश लेना सुनिश्चित करें। द्वितीय काउंसिलिंग हेतु अभ्यर्थियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ केवल आमंत्रित किये गये तिथि पर ही उपस्थित होना है। सीपीपीनेट-2020 द्वारा 660 सीटों को भरा जाना है जिसमें प्रथम काउंसिलिंग में 520 सीटें भरी जा चुकी है तथा बची हुई 140 सीटों की काउंसिलिंग की जानी है। इस संबंध में सफल प्रतिभागी विश्वविद्यालय की वेबसाइट का अवलोकन करते रहें।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप