उरई, जेएनएन। नगर में सक्रिय बाइक चोर गैंग रविवार को पुलिस की पकड़ में आ ही गया पुलिस ने गैंग के मुखिया सहित पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है उनके पास से सात चोरी की बाइकें भी बरामद हुई हैं। इसके साथ ही पुलिस को तलाशी के दौरान तीन तमंचे और कारतूस भी मिले हैं।

एएसपी डॉ. अवधेश सिंह ने कोतवाली परिसर में बताया कि मनीष दोहरे निवासी राजेन्द्र नगर मेडिकल कॉलेज के पीछे उरई गिरोह का मुखिया है वह पहले भी बाइक चोरी में गिरफ्तार किया जा चुका है उसके साथ गिरफ्तार किए गए नेहरू उर्फ करन गौतम निवासी ग्राम कूड़ा थाना कैलिया एवं अनिल कुमार दोहरे तथा प्रयाग सिंह निवासी ग्राम मवई कोतवाली उरई तथा विशाल कुमार निबासी लहारियापुरवा कोतवाली उरई यह लोग चोरी की बाइको को बेचने के लिए कोंच आये थे सूचना पर पुलिस ने पंचानन चौराहे के पास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया उनके पास से दो 315 बोर के तमंचे एक 12 बोर का तमंचा एवं चार कारतूस भी मिले हैं ।  

वार्ता के दौरान सीओ राहुल पांडेय प्रभारी निरीक्षक इमरान खान संजीव कटियार मदन पाल भी मौजूद रहे। आरोपितों के पास से वे बाइकें भी बरामद की गई हैं जो कि 18 सितम्बर एवं 21 सितम्बर को नगर से जो चोरी हुई थीं।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस