Move to Jagran APP

कानपुर की पेपर मिल के पास शॉर्ट सर्किट से भीषण आग, तेज धुआं और लपटें देखकर दहशत में आए लोग

Fire in Paper Mill सचेंडी में पेपर मिल के पीछे अचानक आग की तेज लपटें देखकर आसपास के लोग भयभीत होकर भागने लगे और दमकल के आने पर आग बुझाई जा सकी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 11:04 PM (IST)
कानपुर की पेपर मिल के पास शॉर्ट सर्किट से भीषण आग, तेज धुआं और लपटें देखकर दहशत में आए लोग
कानपुर की पेपर मिल के पास शॉर्ट सर्किट से भीषण आग, तेज धुआं और लपटें देखकर दहशत में आए लोग

कानपुर, जेएनएन। सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम आचनक आग की तेज लपटें और काला धुंआ देखकर भौती में रहने वाले लोग भयभीत हो गए। पेपर मिल के पास से आग की लपटें देखकर बड़ा हादसा होने की सनसनी फैल गई। आसपास के गांव से लोग दौड़ पड़े, इस बीच तेज हवा में आग बेकाबू होने लगी। आग को विकराल होता देखकर पेपर मिल के कर्मचारियों ने दमकल पहुंचने से पहले ही उसपर काबू पा लिया।

loksabha election banner

बर्रा निवासी संजय गुप्ता की भौंती में हरिओम पेपर मिल है। मंगलवार दोपहर मिल के पीछे से गुजर रहे हाईटेंशन लाइन में तेज हवाओं के चलते शॉर्ट सर्किट हो गया। उससे निकली चिंगारी ने पेपर मिल के पीछे पड़े कूड़े में गिरी, जिससे आग लग गई। आग की तेज लपटें और धुआं उठता देखकर मिल के कर्मचारी बाहर की ओर भागे। वहीं आसपास क्षेत्र के लोग भी विकराल आग देखकर भयभीत हो गए।

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग पास पड़ी भूसी तक पहुंच गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। पेपर मिल में लगे आग बुझाने के यंत्रों से कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। सूचना पर दमकल की एक गाड़ी पहुंची लेकिन इससे पहले ही कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था। मिल संचालक संजय ने बताया कि आग लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ है, करीब एक लाख रुपए कीमत की भूसी जल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.