Move to Jagran APP

ईंट भट्ठे पर जुआ खेलने को लेकर दोस्त को इतना पीटा कि निकल गया दम, मच गया कोहराम

फतेहगढ़ एक ईंट भट्ठे पर कुछ युवकों में जुआ खेलने में जीत हार को लेकर विवाद हो गया था।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 11:34 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 11:34 AM (IST)
ईंट भट्ठे पर जुआ खेलने को लेकर दोस्त को इतना पीटा कि निकल गया दम, मच गया कोहराम
ईंट भट्ठे पर जुआ खेलने को लेकर दोस्त को इतना पीटा कि निकल गया दम, मच गया कोहराम

फर्रुखाबाद, जेएनएन। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक ईंट भट्ठे पर जुआ खेलने के दौरान कुछ लोगों ने एक युवक को इस कदर पीटा कि उसका दम निकल गया। उनमें जुआ खेलते समय जीत हार को लेकर विवाद हो गया था, हत्या के बाद घर वालों में कोहराम मचा है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बुढ़नामऊ में योगेश कटियार का ईंट भट्ठा है, यहां पर बिहार के कुछ मजदूर रहकर ईंट पथाई आदि का काम करते हैं। लॉकडाउन होने के कारण इन दिनों भट्ठे पर ज्यादा काम नहीं है। इसके चलते कुछ युवक दिन में जुआ खेला करते हैं। सोमवार की रात युवक जुआ खेल रहे थे, इस बीच उनमें हार जीत को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसपर उनमें मारपीट शुरू हो गई, साथियों ने ही बिहार नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दौलतिया गांव निवासी 25 वर्षीय मुकेश कुमार को इतना पीटा कि उसे बेदम कर दिया। सिर से खून बहता देखकर लोग निजी अस्पताल ले गए।

डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होने पर घर वालों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी जांच के लिए ईंट भट्ठा आ गई। पूछताछ में जोगेन्द्र द्वारा डंडों से पीटने पर युवक की मौत होने की बात सामने आई। एएसपी त्रिभुवन सिंह और सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने घटनास्थल पर जांच की। भट्ठा स्वामी योगेश ने जोगेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, पुलिस ने आरोपित जोगेंद्र को गिरफ्तार करके पड़ताल शुरू की है। जोगेंद्र भी मुकेश के गांव का ही रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.