Move to Jagran APP

उरई में पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा को पीट पीटकर मरणासन्न किया

नशे में झगड़े की सूचना पर गई थी पुलिस सिपाहियों ने भागकर बचाई अपनी जान।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 09:58 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 09:58 AM (IST)
उरई में पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा को पीट पीटकर मरणासन्न किया
उरई में पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा को पीट पीटकर मरणासन्न किया

जालौन, जेएनएन। शराब के नशे में झगड़े की सूचना पर शनिवार रात गांव पहुंची पुलिस पर ग्रामीण हमलावर हो गए। उन्होंने दारोगा को पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। ग्रामीणों का उग्र रूप देख किसी तरह पुलिस कर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। घायल दारोगा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

शराब के नशे में धुत थे हमलावर

शनिवार देर रात एट थाना क्षेत्र के बिलाया गांव में शराब के नशे में झगड़े की सूचना एट थाना पुलिस को मिली थी। इस पर उप निरीक्षक रामसनेही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने झगड़ा कर रहे लोगों को समझाया, लेकिन वह पुलिस से भिड़ गए और मारपीट करने लगे। देखते ही देखते शराब के नशे में धुत ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। उन्होंने दारोगा को खींचकर कब्जे में ले लिया और पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। बताते हैं कि दबंगों ने उनकी सरकारी पिस्टल छीन ली, हालांकि एसपी इससे इन्कार कर रहे हैं।

मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए दारोगा

किसी तरह सिपाही जान बचाकर भागे और थाने में सूचना दी। थाने से पहुंचे सिपाहियों ने दारोगा रामसनेही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार का कहना है कि बिलाया गांव में झगड़े की सूचना यूपी 112 को मिली थी। सूचना के आधार पर दारोगा रामसनेही सिपाहियों के साथ बाला प्रसाद के घर दबिश देने पहुंचे लेकिन वहां पर बाला प्रसाद और उनके पांच लड़कों ने दरोगा को बंधक बना लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.