Move to Jagran APP

ईंट से कुचल कर महिला की बेरहमी से हत्या, शव देखकर कांप उठे दिल Kanpur News

बिधनू के ओरछी गांव के संपर्क मार्ग किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 03:38 PM (IST)
ईंट से कुचल कर महिला की बेरहमी से हत्या, शव देखकर कांप उठे दिल Kanpur News
ईंट से कुचल कर महिला की बेरहमी से हत्या, शव देखकर कांप उठे दिल Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बिधनू ओरछी गांव के बाहर सोमवार की सुबह सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। साड़ी से हाथ पैर बंधे होने व अस्तव्यस्त होने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में ईंट से कुचलकर हत्या की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म से इंकार कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होने की बात कह रही है। महिला की शिनाख्त न होने से अभी तक हत्या की वजह भी सामने नहीं आ सकी है।

loksabha election banner

बिधनू ओरछी गांव के लोग संपर्क मार्ग से निकल रहे थे, इस बीच एसपीजी गैस गोदाम के पास पानी भरे गड्ढे में महिला का शव पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। शव देखकर लोगों के दिल कांप गए और दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। 35 वर्षीय महिला का चेहरा ईंटों से बुरी तरह कुचला हुआ था।

उसके हाथ पैर नीले रंग की साड़ी से बंधे थे और शरीर पर सिर्फ नीले रंग का पेटीकोट था। उसकी हालत देखकर दुष्कर्म करने के बाद ईंटों से कुचलकर हत्या करने की आशंका बनी है। सड़क पर खून पड़ा होने से हत्या वहीं पर किए जाने की बात सामने आई है। थाना प्रभारी सुखराम सिंह रावत ने बताया कि महिला का शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। मामले में छानबीन के बाद हत्या की वजह स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.