Move to Jagran APP

पांच युवकों ने किशोरी को अगवा कर लूट ली अस्मत, रात भर खेत में पड़ी रही बदहवास Kanpur News

नर्वल के गांव में किशोरी को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 07:20 PM (IST)
पांच युवकों ने किशोरी को अगवा कर लूट ली अस्मत, रात भर खेत में पड़ी रही बदहवास Kanpur News
पांच युवकों ने किशोरी को अगवा कर लूट ली अस्मत, रात भर खेत में पड़ी रही बदहवास Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। नर्वल में पांच युवकों ने घर के पीछे से किशोरी को अगवा कर खेत में ले गए और हाथ-पैर बांधकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता रात भर खेत में बदहवास हालत में बंधी पड़ी रही और तलाशने निकले परिजनों को सुबह मिली। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

loksabha election banner

नर्वल के एक गांव में शनिवार रात किसान घर के बाहर चबूतरे पर परिवार के साथ सो रहा था। पीडि़ता के मुताबिक रात लगभग दस बजे शौच के लिए घर के पीछे गई थी। इस बीच पांच युवकों ने उसका मुंह दबाकर जबरन खेतों की ओर खींच ले गए। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। युवकों ने बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया। रात लगभग 12 बजे किशोरी को चारपाई में न देख परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

सोमवार सुबह दस बजे उसने अपने मुंह का कपड़ा हटाकर शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण जब खेत में पहुंचे तो चरी (हरा चारा) की फसल के बीच उसे बदहवास हालत में पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी के बाद घाटमपुर सीओ शैलेन्द्र सिंह व नर्वल इंस्पेक्टर रामऔतार गांव पहुंचे। पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए सरसौल सीएचसी भेजा। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडि़ता के पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.