Move to Jagran APP

युवती ने सरेराह शोहदे को ऐसा सिखाया सबक, देखने वालों का लग गया मजमा Kanpur News

भीड़ ने शोहदे की पिटाई के बाद काकादेव थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 10:00 AM (IST)
युवती ने सरेराह शोहदे को ऐसा सिखाया सबक, देखने वालों का लग गया मजमा Kanpur News
युवती ने सरेराह शोहदे को ऐसा सिखाया सबक, देखने वालों का लग गया मजमा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। रावतपुर क्रासिंग से कुछ दूरी पर गुरुवार दोपहर बाद लोगों की भीड़ लगी थी, एक युवती सरेराह युवक की शर्ट का कॉलर पकड़कर पीट रही थी। लोगों जब माजरा समझ में आया तो सभी युवती के साहस को सलाम किया। साथ ही उत्पीडऩ के खिलाफ उसकी तरह आगे आकर सामना करने की हिम्मत लाने की बात कही। पूरे दिन यह घटना आसपास क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।

loksabha election banner

भद्दे कमेंट पर भड़क गई ये छात्रा

महिलाओं और युवतियों के लिए अकेले सड़क पर निकलना किसी चुनौती से कम नहीं। आजाद नगर निवासी एक युवती गुरुवार को कॉलेज से लौट रही थी। रावतपुर क्रासिंग पर ऑटो से उतरकर काकादेव की ओर पैदल चल पड़ी। क्रासिंग से एक शोहदे ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और भद्दे कमेंट करने लगा। उसने कुछ देर तो अनसुना किया लेकिन जब पीछा करना बंद नहीं किया तो उसने विरोध जताया। लेकिन, शोहदा उल्टा उससे ही अभद्रता करने लगा।

इस बीच युवती ने साहस का परिचय दिया और शोहदे को सबक सिखाने का फैसला कर लिया। सरेराह उसने मनचले की शर्ट का कॉलर पकड़कर सबक सिखाया। इस दौरान रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। शोहदा पहले तो मना करता रहा लेकिन बाद में गलती मानकर माफी मांगने लगा। इस बीच भीड़ ने उसकी पिटाई भी कर दी तो वह कान पकड़कर उठक-बैठक कर माफी मांगने लगा। उसे किसी भी लड़की को परेशान न करने की कसम खाई। लोगों ने काकादेव पुलिस के हवाले उसे कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.