Move to Jagran APP

महिला की गला दबाकर हत्या, हत्यारों ने पनकी नहर में फेंका शव Kanpur News

सात घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पनकी और कल्याणपुर पुलिस नहीं हो सकी शिनाख्त अर्धनग्न शव के गले में कसा था दुपट्टा।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 09:51 AM (IST)
महिला की गला दबाकर हत्या,  हत्यारों ने पनकी नहर में फेंका शव Kanpur News
महिला की गला दबाकर हत्या, हत्यारों ने पनकी नहर में फेंका शव Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। पनकी में 30 वर्षीय एक महिला की उसके दुपïट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई और कातिलों ने शïव को अद्र्धनग्न अवस्था में नहर में फेंक दिया। खास बात ये रही कि सूचना मिलने के बाद भी पनकी और कल्याणपुर पुलिस सात घंटे तक सीमा विवाद में फंसी रही। फोटो व सूचना आने के बाद एसएसपी अनंत देव तिवारी ने कल्याणपुर थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। जांच में महिला के गले पर लाल-हरे रंग का दुपट्टा कसा मिला। शव पर कपड़े न होने से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

पनकी नहर स्थित लोहे की पुलिया में सोमवार सुबह करीब छह बजे महिला का अद्र्धनग्न हालत में शव उतराता हुआ देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पनकी और कल्याणपुर थाने के सिपाही मौके पर पहुंचे लेकिन सीमा विवाद के कारण दोनों में से किसी ने भी शव नहीं निकलवाया। दोपहर में एसएसपी ने दोनों थानेदारों को फटकार लगाई। सात घंटे बाद कल्याणपुर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों के अनुसार महिला का शव करीब एक हफ्ते पुराना प्रतीत हो रहा था।

पानी में पड़ा होने से काफी फूल गया था। महिला के दोनों पैर बंधे हुए थे और गले में दुपïट्टा कसा था। वहीं पुलिस का मानना है कि नहर में शव कहीं दूर से बहकर आया प्रतीत हो रहा है। कल्याणपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि महिला के गले पर दुपट्टा मिला है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं महिला के कान में बाले व दोनों हाथ में सफेद रंग की चूडिय़ां मिली हैं। पहचान के लिए आसपास के गांवों व थानों में फोटो भेजी गई है। साथ ही ग्र्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.