Move to Jagran APP

शाम को पत्नी को छोडऩे चौराहे तक गए पूर्व प्रधान के भाई की हत्या, गंगा तटवर्ती क्षेत्र में तनाव Kanpur News

चौबेपुर के सुनौड़े गांव में घटना से सनसनी फैल गई बड़े भाई ने प्रधानी की रंजिश में चार लोगों पर लगाया आरोप।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 01:24 PM (IST)
शाम को पत्नी को छोडऩे चौराहे तक गए पूर्व प्रधान के भाई की हत्या, गंगा तटवर्ती क्षेत्र में तनाव Kanpur News
शाम को पत्नी को छोडऩे चौराहे तक गए पूर्व प्रधान के भाई की हत्या, गंगा तटवर्ती क्षेत्र में तनाव Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चौबेपुर थाना क्षेत्र के सुनौड़ा गांव बुधवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब पूर्व प्रधान के भाई का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। देर शाम वह पत्नी को वाहन में बिठाने चौराहे पर आया था और घर लौटते समय उसकी हत्या कर दी गई। सुबह पुलिस ने घटना की पड़ताल की तो पूर्व प्रधान ने प्रधानी की रंजिश में चार लोगों पर आरोप लगाया। ग्रामीणों में हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

loksabha election banner

सात भाइयों में तीसरे नंबर का था राजेंद्र

सुनौड़ा गांव निवासी पूर्व प्रधान बउआ सिंह सात भाई हैं। तीसरे नंबर के भाई 55 वर्षीय राजेंद्र सिंह मंगलवार की शाम पत्नी विद्या देवी को वाहन पर बिठाने फत्तेपुर चौराहे पर आए थे। इसके बाद वह शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। बुधवार की सुबह शिवशंकर ने उनका शव सड़क किनारे पड़ा देखा तो भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर परिजन पहुंचे तो कोहराम मच गया।

हत्या की वजह को लेकर संशय

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मारपीट तथा लकड़ी टूटा डंडा बरामद किया है। शव पर पीठ पर पिटाई के निशान और सिर पर धारदार हथियार से प्रहार के तीन गहरे घाव मिले। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी, वहीं ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं होती रहीं। भाई ने गांव के ही पूर्व प्रधान शिव मंगल सिंह समेत चार लोगों पर पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया। सीओ देवेंद्र मिश्र ने बताया कि मौके पर साक्ष्य एकत्र कर घटना की पड़ताल की जा रही है। भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए गए है।

बीते वर्ष चली थी दो पक्षों में गोलियां

सुनौड़े गांव में दोनों परिवारों के बीच रंजिश वर्षों पुरानी है। दोनों परिवारों के बीच कई बार टकराव हो चुका है। बीते साल दोनों पक्षों के बीच आपस में विवाद होने के बाद गोलियां चली थी, जिसमें दोनों ओर से पांच लोग घायल हुए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज किए थे। बीती रात हत्या के बाद गंगा तटवर्ती गांव में फिर तनाव बढ़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.