Move to Jagran APP

बदहाल सड़क न बनने पर आंदोलन की चेतावनी

कुछ नीचा है। ऐसे में अक्सर ई-रिक्शा पलट जाते हैं। खुले में रखा ट्रांसफार्मर भी हादसे को दावत दे रहा है। सभासद ने भी कई बार टूटी सड़क की मरम्मत को पत्राचार किया लेकिन अब तक निमरण नहीं हो सका। गौरव त्रिपाठी सहित अन्य युवाओं ने कहा कि तीन दिन में अगर सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं कराया गया तो इसी जगह पर धरना प्रदर्शन व अनशन किया जाएगा। ईओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सभासद से जानकारी मांगी गई थी। पैच वर्क के लिए जल्द ही कार्य शुरू हो जाएगा। कुछ नीचा है। ऐसे में अक्सर ई-रिक्शा पलट जाते हैं। खुले में रखा ट्रांसफार्मर भी हादसे को दावत दे रहा है। सभासद ने भी कई बार टूटी सड़क की मरम्मत को पत्राचार किया लेकिन अब तक निमरण नहीं हो सका। गौरव त्रिपाठी सहित अन्य युवाओं ने कहा कि तीन दिन में अगर सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं कराया गया तो इसी जगह पर धरना प्रदर्शन व अनशन किया जाएगा। ईओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सभासद से जानकारी मांगी गई थी। पैच वर्क के लिए जल्द ही कार्य शुरू हो जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:27 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:09 AM (IST)
बदहाल सड़क न बनने पर आंदोलन की चेतावनी
बदहाल सड़क न बनने पर आंदोलन की चेतावनी

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: बस्ती की सड़कों की खराब स्थित को लेकर लोगों में नाराजगी है। तीन दिन में काम शुरू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

मोहल्ला बनवारी नगर में कैरदा रोड व पुराने सौरिख बस स्टैंड की ओर से आना-जाना रहता है। दोनों ही ओर सड़कों की स्थित खराब है। पुराने बस स्टैंड की ओर से ट्रांसफार्मर के निकट कुछ हिस्सा ऊंचा व कुछ नीचा है। ऐसे में अक्सर ई-रिक्शा पलट जाते हैं। खुले में रखा ट्रांसफार्मर भी हादसे को दावत दे रहा है। सभासद ने भी कई बार टूटी सड़क की मरम्मत को पत्राचार किया लेकिन अब तक निर्माण नहीं हो सका। गौरव त्रिपाठी सहित अन्य युवाओं ने कहा कि तीन दिन में अगर सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं कराया गया, तो इसी जगह पर धरना प्रदर्शन व अनशन किया जाएगा। ईओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सभासद से जानकारी मांगी गई थी। पैच वर्क के लिए जल्द ही कार्य शुरू हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.