Move to Jagran APP

गोवंशी पशुओं से टकराईं दो कारें, सात घायल

संवाद सूत्र सौरिख (कन्नौज) आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दो अलग-अलग स्थानों पर दो कारें गोवंशी पश्

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:49 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:49 PM (IST)
गोवंशी पशुओं से टकराईं दो कारें, सात घायल
गोवंशी पशुओं से टकराईं दो कारें, सात घायल

संवाद सूत्र, सौरिख (कन्नौज): आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दो अलग-अलग स्थानों पर दो कारें गोवंशी पशुओं से टकरा गईं। हादसों में सात लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

गुरुवार देर रात को लखनऊ निवासी नवीन शर्मा कार से दिल्ली जा रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर सौरिख थाना क्षेत्र के गांव हुसैपुर के सामने किमी संख्या 155 पर अचानक गोवंशीय पशुओं का झुंड आ गया। इससे कार अनियंत्रित होकर उनसे टकरा गई। हादसे में नवीन शर्मा घायल हो गए। वहीं, गोवंशी की भी मौत हो गई। सुरक्षा अधिकारियों ने हाईवे की एंबुलेंस में प्राथमिक उपचार कराकर नवीन को घर भेजा। कुछ देर बाद किमी संख्या 155 पर ही सीतापुर के खैराबाद निवासी शेरू की कार गोवंशी पशुओं से टकरा गई। कार में उनके साथी मोहम्मद शाद व उनकी मां रफत परवीन, बहनें अली नानू, आन्या तथा मौसी रिया बैठीं थीं। वह आगरा से सीतापुर जा रहे थे। हादसे में कार सवार सभी लोगों के मामूली चोटें आईं। सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने सभी को गाड़ी से निकलवाकर हाईवे की एंबुलेंस में प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद सभी दूसरे वाहन से रवाना हो गए। यूपीडा कर्मियों ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटाकर टोल प्लाजा पर खड़ा करवाया। गैस रीफिलिग करते समय तेज धमाके के साथ वैन में लगी आग संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: गैस रीफिलिग के दौरान तेज धमाका हो गया और मारुति वैन में आग लग गई। इससे वैन जल गई। हालांकि आसपास के लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस ने वैन को कोतवाली खड़ा कर लिया है।

दीपकपुर रोड पर चोरी छुपे घरेलू गैस की रिफिलिग का कार्य किया जाता है। शुक्रवार शाम को एक मारुति वैन में लगे सिलिडर में गैस की रीफिलिग की जा रही थी। मारुति वैन घर के बाहर खड़ी हुई थी। गैस रीफलिग के दौरान गाड़ी में स्पार्किंग हुई और आग लग गई। तेज धमाके के साथ गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि गाड़ी में किसी के बैठे न होने की वजह से कोई घायल नहीं हुआ। आसपास के लोग भी बाल-बाल बच गए। पुलिस को लोगों ने बताया कि अवैध रूप से गैस की रिफलिग की जाती है। कई बार मना भी किया गया। इसके बाद भी रुपयों के लालच में इस कारोबार को किया जा रहा है। लोगों ने कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस गाड़ी को साथ लेकर चली गई। हालांकि घटना की कोई तहरीर अभी नहीं दी गई। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि मामले की पड़ताल कराई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.