Move to Jagran APP

कोचिग से छात्रा का पीछा करते शोहदे पहुंचे गांव, ग्रामीणों ने पकड़ा

-कोतवाली में चार घंटे तक चली पंचायत नहीं हुआ समझौता -पुलिस ने दोनों शोहदे को हवालात

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 08:29 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 08:29 PM (IST)
कोचिग से छात्रा का पीछा करते शोहदे पहुंचे गांव, ग्रामीणों ने पकड़ा
कोचिग से छात्रा का पीछा करते शोहदे पहुंचे गांव, ग्रामीणों ने पकड़ा

-कोतवाली में चार घंटे तक चली पंचायत, नहीं हुआ समझौता

loksabha election banner

-पुलिस ने दोनों शोहदे को हवालात में डाला, की जा रही पूछताछ संवाद सहयोगी, तिर्वा : कोचिग से घर जा रही साइकिल सवार छात्रा का पीछा करते हुए बाइक से दो युवक गांव तक पहुंच गए। वहां पर छात्रा ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले दिया। कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच चार घंटे पंचायत चली, लेकिन समझौता नहीं हुआ।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा गुरुवार को कस्बे में कोचिग पढ़ने आई थी। पढ़ने के बाद कोचिग से वापस साइकिल से घर जा रही थी। शाम करीब तीन बजे बाइक सवार दो युवकों ने कस्बे से ही छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। अश्लील हरकतें करते रहे। छात्रा चुप होकर अपने गांव पहुंच गई। गांव के पास पहुंचते ही उसने शोर मचा दिया। इससे खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों को दौड़ाकर पकड़ लिया। जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। आरोपितों से पूछताछ की जा रही। कोतवाली में करीब चार घंटे तक पंचायत चली, लेकिन समझौता नहीं हुआ। हालांकि देर शाम तक पुलिस को तहरीर भी नहीं दी जा सकी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा की फोटो से अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

संवाद सूत्र, ठठिया : छात्रा की फोटो लगाकर युवक ने अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपित ने पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे अब छात्रा स्कूल व कोचिग जाने से डरने लगी है।

थाना क्षेत्र निवासी किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। छात्रा के मुताबिक एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा है। आरोपित ने किसी तरह उसकी फोटो खींच ली। उस फोटो से वीडियो बनाया और उसमें अश्लील शब्दों का प्रयोग किया। आरोपित ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि दैनिक जागरण इस तरह के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। छात्रा के पिता ने आरोपित के घर जाकर उलाहना दिया। इस पर आरोपित ने धमकी देते हुए कहा कि स्कूल जाने पर मालूम पड़ेगा। पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने टरका दिया। इससे आरोपित के हौसले बढ़ गए और अब गांव तक चक्कर लगाने लगा है। प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली। इससे कार्रवाई नहीं की जा सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.