- जेई ने टीम के साथ पकड़ी लाइन बाईपास

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: मरीजों को राहत देने के लिए 100 शैय्या अस्पताल में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जाती है। इसकी स्ट्रीट लाइट से बिजली चोरी करते विभाग ने एक ग्रामीण को पकड़ लिया। मुकदमा दर्ज किया गया।

विद्युत उपकेंद्र द्वितीय के जेई करन सिंह टीम के साथ बिजली चेकिग को निकले। उन्होंने नगला दिलू में सत्येंद्र सिंह को मीटर बाईपास किए पकड़ लिया। यहां पर अस्पताल की स्ट्रीट लाइट के पोल से अलग से केबल डालकर आपूर्ति की जा रही थी। इसके बाद गांव में अन्य घरों की भी पड़ताल की गई। जेई ने सत्येंद्र के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है।

-------

16.55 लाख के बकाये में 42 घरों की केबल उतारी

छिबरामऊ: मंगलवार को जेई अजय अवस्थी ने टीम के साथ बकायेदारों की तलाश में मोहल्ला सुभाष नगर, भैनपुरा, ककरैया, आवास विकास कॉलोनी व इब्राहिमगंज सहित कई स्थानों पर पर पड़ताल की। कई लोगों ने जल्द जमा करने की बात कहकर कुछ मोहलत मांगी। इस पर जेई ने योजना में पंजीकरण कराने को कहा। इस बीच 16.55 लाख के बकाये में 42 कनेक्शन काटकर केबल जब्त कर ली गई। इस दौरान विद्युत कर्मी राजीव वर्मा, दुर्गेश, अजय कुमार, रवि, अन्नू, रजनीकांत, धीरू, अनूप व गुड्डू मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस