Move to Jagran APP

पुलिस टीम पर हमला, दारोगा घायल

संवाद सूत्र, अचलगंज (उन्नाव) : कानुपर के कैंट थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में सर्विलांस क

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 12:43 AM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 12:43 AM (IST)
पुलिस टीम पर हमला, दारोगा घायल
पुलिस टीम पर हमला, दारोगा घायल

संवाद सूत्र, अचलगंज (उन्नाव) : कानुपर के कैंट थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में सर्विलांस के जरिये मिले सुराग पर अचलगंज क्षेत्र में दबिश देना कानपुर पुलिस को महंगा पड़ गया। सगे भाइयों की कनपटी पर रिवाल्वर लगा उन्हे जबरन कार में बिठाते देख ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाहियों को घेर कर लाठी-डंडे और बांका से हमला कर दिया। रिवाल्वर भी छीनने की कोशिश की। हमले में दारोगा घायल हो गया। पीआरवी ने मशक्कत के बाद दारोगा व सिपाहियों को बचाया और हमलावर पक्ष को थाने पहुंचाया।

loksabha election banner

अचलगंज थाना क्षेत्र के ईश्वरीखेड़ा गांव के सामने ईट भट्ठा के पास रहने वाले रामलखन यादव के घर बुधवार शाम करीब पांच बजे कानपुर के रेलबाजार थाना क्षेत्र के फेथफुलगंज चौकी प्रभारी अतुल ¨सह तीन सिपाहियों के साथ कार से पहुंचे। रामलखन की पत्नी मीना से बेटे पवन और आकाश के बारे में पूछा। मां के बुलाने पर पवन और आकाश जैसे ही घर से निकले, दारोगा ने उनकी कनपटी पर रिवाल्वर लगा जबरन कार में बिठाने की कोशिश की। यह देख परिजनों ने शोर मचा ग्रामीणों की मदद से घेराव कर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों को उग्र देख दारोगा ने यूपी 100 से मदद मांगी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने उन्हें सुरक्षित वहां से निकाला और हमलावर पक्ष के रामलखन, सचिन समेत पूरे परिवार को हिरासत में लेकर थाना ले गई। घायल दारोगा अतुल ¨सह का सीएचसी में इलाज कराया गया है। घायल दारोगा ने तहरीर में रिवाल्वर छीनने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

----------

अचलगंज क्षेत्र में कानपुर के रेलबाजार थाना पुलिस द्वारा दबिश देने और टीम पर हुए हमले की जानकारी मिली है। उनके मदद मांगने पर पीआरवी मौके पर पहुंची और हमलावरों को हिरासत में लिया। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

- हरीश कुमार, एसपी उन्नाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.