Move to Jagran APP

चोरी के आरोप में पुलिस ने दो युवक पकड़े

जागरण संवाददाता, कन्नौज: क्षेत्र में लगातार बढ़ रहीं चोरी की वारदातों के मद्देनजर पुलिस ने चो

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 10:57 PM (IST)
चोरी के आरोप में पुलिस ने दो युवक पकड़े
चोरी के आरोप में पुलिस ने दो युवक पकड़े

जागरण संवाददाता, कन्नौज: क्षेत्र में लगातार बढ़ रहीं चोरी की वारदातों के मद्देनजर पुलिस ने चोरों की तलाश में अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को रात में सरायमीरा बस स्टैंड के पास सूनसान स्थल से पकड़ लिया। कोतवाली लाकर उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने कई घटनाएं कबूल कीं। अब पुलिस चोरियों का माल बरामद करने के प्रयास में जुटी है।

loksabha election banner

गश्त के दौरान पुलिस को रात में सरायमीरा बस स्टैंड के पास दो युवक सुनसान स्थल पर टहलते मिले। पुलिसकर्मियों ने उनसे रात में घूमने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर उन्हें सदर कोतवाली लाया गया, जहां उन्होंने अपना नाम रितिक गुप्ता निवासी पाटा नाला तो दूसरे ने अपना नाम धर्मेंद्र जोशी निवासी मोहल्ला बगिया बताया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों ने शहर और देहात क्षेत्र में कई चोरी की घटनाएं कबूल की हैं। इसमें सबसे बड़ी चोरी तिर्वा कोतवाली क्षेत्र की है, जहां के नथापुर्वा गांव में सोलर प्लेटें चोरी हो गईं थीं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। सीओ सदर श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि अभी छानबीन चल रही है। शीघ्र ही सभी वारदातों का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.