कन्नौज, जागरण संवाददाता। तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में देर रात घर मे सो रही मां व बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह देर तक मां बेटी के बाहर न निकलने पर पड़ोसी घर पहुंचे तो दोनों के शव भूसे में पड़े हुए थे। स्वजन के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। हत्या के पीछे गांव के कुछ लोगों से विवाद बताया जा रहा है। पुलिस व फॉरेंसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। 

गांव निवासी 50 वर्षीय भगवानश्री अपनी 20 वर्षीय बेटी अनीता, बेटा रामसेवक, बेटी रिंकी और कोमल के साथ रहती थीं। उनके पति सौदान की मौत हो चुकी है। मंगलवार रात भगवानश्री और उनकी बड़ी बेटी अनीता घर पर अकेली थीं। बेटा राम सेवक अपनी बहन रिंकी व कोमल के साथ रिश्तेदारी गया हुआ था। मंगलवार रात में आरोपितों ने धारदार हथियार से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी।

बुधवार की सुबह जब देर तक मां बेटी घर के बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो मां-बेटी के शव घर के अंदर कमरे में भूसे में पड़े हुए थे। पड़ोसियों ने पुलिस को दोहरे हत्याकांड के बारे में जानकारी दी। पुलिस व फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर साक्ष्यों को एकत्र किया। सीओ सदर प्रियंका बाजपेयी ने पड़ोस की महिलाओं से जानकारी की। वहीं डॉग स्क्वायड घर के अंदर से बाहर तक कुछ दूर जाकर रुक गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मां-बेटी की हत्या हुई है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Ekantar Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट