मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवादसूत्र, तालग्राम (कन्नौज) : टॉफी दिलाने के बहाने मासूम को घर से बुलाकर युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर लोग पहुंचे तो आरोपित भाग निकला। पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लिया तो देर शाम वह खुद थाने पहुंच गया। उधर, घटना के बाद से पड़ोसियों में तनाव है।

तालग्राम थानांतर्गत ग्राम खानपुर निवासी महिला ने बताया कि उसकी सात वर्षीय बच्ची प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा है। सोमवार रात वह शौच के लिए बाहर निकली तभी पड़ोसी युवक सलमान उसे टॉफी देने का हवाला देकर अपने साथ ले गया। कुछ दूर झोपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया तो बेटी ने शोर मचा दिया। इस पर लोग दौड़ पड़े। आरोपित के भागने पर बदहवास बेटी को घर लेकर आए। यूपी-100 पुलिस टीम जानकारी पाकर पहुंच गई। आरोपी नहीं मिला तो पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष तारिक खां ने बताया कि दुष्कर्म का प्रयास नहीं छेड़छाड़ का मामला है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पिता को हिरासत में लेने पर आरोपित भी थाने आ गया है। कड़ी कार्रवाई होगी।

मामला दबाने की कोशिश, मां ने दी चेतावनी

मंगलवार सुबह मासूम से दुष्कर्म की खबर आग की तरह गांव में फैली। आरोपी व पीड़िता के एक वर्ग के होने के कारण पड़ोसियों के बीच तनाव की स्थिति बन गई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई तो मामला दबाने की कोशिश की गई। बार-बार पीड़िता की मां के बयान भी बदलते रहे। हालांकि उसने कड़ी कार्रवाई न होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी। सोमवार देर रात से लेकर मंगलवार पूरे दिन तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। तहरीर न मिलने का हवाला दिया गया। बाद में दुष्कर्म की बात सिर्फ प्रयास करने तक सीमित रह गई। अब पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज करने की बात कही है। ग्रामीण भी खुलकर कुछ बोलने से बचते नजर आए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप