Move to Jagran APP

छिबरामऊ में भाई ने भाई का सिर फोड़ा, किया पथराव

संवाद सहयोगी छिबरामऊ खेत पर खड़े नीम के पेड़ के काटने को लेकर भाइयों में विवाद हो ग

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 12:17 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:17 AM (IST)
छिबरामऊ में भाई ने भाई का सिर फोड़ा, किया पथराव
छिबरामऊ में भाई ने भाई का सिर फोड़ा, किया पथराव

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: खेत पर खड़े नीम के पेड़ के काटने को लेकर भाइयों में विवाद हो गया। एक भाई ने अभद्रता करते हुए पथराव कर दिया। वही मारपीट में भाई का सिर भी फोड़ दिया। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

loksabha election banner

कोतवाली छिबरामऊ के गांव तिलोकापुर निवासी सचिन खटीक को स्वजन नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल लेकर आए। उपचार के बाद घायल सचिन ने बताया कि उनकी जमीन का बंटवारा हो चुका है। खेत पर नीम के पेड़ लगे हुए हैं। इनका कोई बंटवारा नहीं हुआ है। गुरुवार को भाई सुनील पेड़ काट रहे थे। उन्होंने मना किया तो अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। ईट पत्थर चलाए। सिर में ईंट मार दी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान होने पर स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। यूपी 112 की टीम ने आरोपित भाई को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दो भाइयों के बीच विवाद का मामला है। घायल का अस्पताल में उपचार हो रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

---------------

एक करोड़ का लालच देकर 9200 रुपये ठगे

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: कोतवाली छिबरामऊ के गांव रामपुर बैजू निवासी टिकल गुप्ता चाट पकौड़ी की ठेली लगाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। गुरुवार को उनके मोबाइल पर वाट्सएप से वाइस काल की गई। काल करने वाले ने बताया कि आपने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में लकी ड्रा में एक करोड़ रुपए जीते हैं। इसके लिए आपको 25 हजार रुपये खाते में जमा करने हैं। युवक ने उन्हें खाता नंबर व अन्य विवरण भी भेज दिया। ठेली लगाने वाले टिकल एकाएक एक करोड़ रुपए मिलने की बात से अचंभित हो गए। हालांकि कॉ्आल करने वाले ने उन्हें इसकी पब्लिसिटी ना करने को भी कहा था। इस पर टिकल ने जोड़तोड़ कर एकत्रित किए गए 9200 रुपए युवक के बताए खाते में डाल दिए। इसके बाद उनको कुछ संशय हुआ, तो कुछ शुभचितकों को इसकी जानकारी दी। लोगों ने इस तरह की ठगी करने वालों के बारे में उन्हें बताया। इस पर वह सचेत हो गए और अन्य कोई धनराशि खाते में नहीं डाली। हालांकि युवक अभी भी उनको फोन कर ईनाम निकलने की जानकारी दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह की फेक कॉल लोगों के पास आ रहे हैं। कोई भी लकी ड्रा जीतने की बात कहकर रुपए ठगे जा रहे हैं। लोग किसी के बहकावे में न आएं और सतर्क रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.