Move to Jagran APP

प्रधान पुत्र की कार से पकड़ी अवैध प्रचार सामग्री

उमर्दा प्रधान पुत्र की कार में उड़नदस्ता ने तलाशी ली तो सपा-बसपा की अवैध प्रचार-सामग्री बरामद हुई। गाड़ी में प्रचार की परमीशन नहीं थी। गाड़ी को सीज कर प्रचार सामग्री जब्त हो गई। गाड़ी मालिक को मुचालका भरने के बाद रिहाई दे दी गई। बुधवार को उमर्दा में उड़नदस्ता के दिनेश गौड़ आदर्श आचार संहिता के नियमों को लेकर वाहन चेकिग अभियान चला रहे थे। उसी वक्त उमर्दा प्रधान पुत्र जितेंद्र कुमार यादव अपनी कार से गुजरे। टीम ने उनको रोका और तलाशी ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 11:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 06:24 AM (IST)
प्रधान पुत्र की कार से पकड़ी अवैध प्रचार सामग्री
प्रधान पुत्र की कार से पकड़ी अवैध प्रचार सामग्री

संवाद सहयोगी, तिर्वा : उमर्दा प्रधान पुत्र की कार में जांच के दौरान सपा-बसपा गठबंधन की अवैध प्रचार-सामग्री मिली। चालक परमीशन नहीं दिखा सका। इस पर उड़नदस्ता ने कार को सीज कर प्रचार-सामग्री जब्त कर ली। गाड़ी मालिक को मुचलके पर छोड़ दिया है।

loksabha election banner

बुधवार को उमर्दा में उड़नदस्ता प्रभारी दिनेश गौड़ आदर्श आचार संहिता के नियमों को लेकर वाहन चेकिग कर रहे थे। उसी वक्त उमर्दा प्रधान पुत्र जितेंद्र कुमार यादव अपनी कार से गुजरे। टीम ने उनको रोका और तलाशी ली। गाड़ी में सपा-बसपा की प्रचार सामग्री बरामद हुई। प्रचार करने की परमीशन मांगी तो जितेंद्र नहीं दिखा सके। इससे टीम ने प्रचार सामग्री को जब्त कर लिया और गाड़ी सीज कर थाना इंदरगढ़ में खड़ी करा दी। जितेंद्र कुमार यादव को कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद मुचलका पर रिहाई दे दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.