Move to Jagran APP

घर में सिलिंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त, नवयुवती की मौत

लिडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में छात्रा की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। विस्फोट इतना भीषण था कि मकान से निकली ईट व अन्य टुकड़े 150 से 200 मीटर की दूरी पर जाकर गिरे। वहीं घर के अंदर लगे खिड़की व दरवाजे भी उखड़ कर सड़क पर जा गिरो। पड़ोस में खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 09:47 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:09 AM (IST)
घर में सिलिंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त, नवयुवती की मौत
घर में सिलिंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त, नवयुवती की मौत

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ (कन्नौज) : मंडी निरीक्षक के घर में सिलिडर फटने से रविवार को मकान क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में नवयुवती की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। विस्फोट इतना भीषण था कि मकान से निकली ईट व अन्य टुकड़े 150 से 200 मीटर की दूरी पर जाकर गिरे। वहीं घर के अंदर लगे खिड़की व दरवाजे भी उखड़ कर सड़क पर जा गिरा। पड़ोस में खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मौके पर डीएम, एसपी समेत अन्य अफसर भी पहुंचे।

loksabha election banner

मोहल्ला छपट्टी के पीछे आवास विकास कॉलोनी में निगम मंडी में निरीक्षक पद पर तैनात सुरेश सिंह चौहान परिवार सहित रहते हैं। मकान में एक किरायेदार आशा भी परिवार के साथ रहती है। रविवार दोपहर को अचानक दूसरी मंजिल पर बनी रसोईघर में अचानक तेज धमाका हुआ। धमाका इतना भीषण था कि मकान लिटर उखड़ गया। धमाके साथ महिलाओं और बच्चों की चीखे सुनाई देनी लगीं। पड़ोसियों ने अपने प्रयास से आग पर काबू पाने की कोशिश की। घर में फंसे और आग से झुलसे करीब सात लोगों को अस्पताल पहुंचाया। यहां से

निरीक्षक के पुत्र अंकुर, पुत्रवधू सोनम, बेटी आकांक्षा व पत्नी आरती एवं किरायेदार आशा व उनकी पुत्री आस्था और काजल को पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहां अस्पताल के गेट पर 18 वर्षीय आस्था चौहान ने दम तोड़ दिया। जबकि उसकी मां आशा जिदगी और मौत से जूझ रही है। एसडीएम गौरव शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग लगने से सिलिडर फटने का अनुमान लगाया जा रहा है।

----------

कक्षा 11 की छात्रा थी आस्था

नादेमऊ क्षेत्र की रहने वाली आशा बच्चों को पढ़ाने के लिए आवास विकास कॉलोनी में मंडी निरीक्षक के मकान में किराये पर रह रहीं थी। विस्फोट के बाद भागने के दौरान आस्था चौहान का पैर जाल में फंस गया था। इससे वह काफी देर तक मलबे में दबी रही। किसी प्रकार पुलिस ने निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां से पीजीआई लखनऊ भेज दिया गया। आस्था खुबरियापुर रोड स्थित सिटी चिल्ड्रंस एकेडमी में कक्षा 11 की छात्रा थी।

--------

इनसेट

इनका चल रहा उपचार

24 वर्षीय अंकुर चौहान, 23 वर्षीय आकांक्षा चौहान, 30 वर्षीय आशा, 23 वर्षीय सोनम, 45 वर्षीय आरती व 20 वर्षीय काजल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.