Move to Jagran APP

अस्पताल में मची अफरा-तफरी, कम पड़े बेड

छिबरामऊ एक साथ 29 घायलों के पहुंचने से अस्पताल में बेड कम पड़ गए। जिसके बाद आननफानन घायल

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 11:30 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:14 AM (IST)
अस्पताल में मची अफरा-तफरी, कम पड़े बेड
अस्पताल में मची अफरा-तफरी, कम पड़े बेड

छिबरामऊ : एक साथ 29 घायलों के पहुंचने से अस्पताल में बेड कम पड़ गए। जिसके बाद आननफानन घायल महिलाओं और युवतियों को प्रसूति वार्ड शिफ्ट किया गया। इसके बाद भी घायल बढ़ते गए तो अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। इमरजेंसी प्रभारी डॉ. डीएस मिश्रा के कहने पर एक बेड पर तीन-तीन घायलों को लिटाया गया। वहीं जब रेफर करने की बारी आई तो एंबुलेंस कम पड़ गई। इसके बाद राज्यमंत्री अर्चना पांडेय ने अन्य स्थानों से एंबुलेंस बुलाने के लिए कहा। इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर कर घायलों को सैफई, तिर्वा व कन्नौज के लिए रेफर किया गया।

loksabha election banner

-------------

लोग न आते तो बढ़ जाते मृतक

घटनास्थल से कुछ दूर नगला जैसी के लोग थे। हादसा देखकर वे पहुंच गए और बचाव कार्य में लग गए। पुलिस पहुंची और उनकी मदद से ट्राली उठवाई। मौके पर लोग जल्दी न पहुंचते तो मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती थी।

--- इनकी हुई मौत

1- कोतवाली छिबरामऊ के ग्राम ढंगरा निवासी छह वर्षीय प्रिया पुत्री राजकुमार

2- कोतवाली छिबरामऊ के ग्राम ढंगरा निवासी चार वर्षीय आयुष पुत्र अंकित कुमार

3- जिला मैनपुरी थाना बिछबां के ग्राम सिमरई निवासी 11 वर्षीय खुशबू पुत्री सुरेश सिंह

-----

ये हुए घायल

सपना, सुनीता, अंकुश उर्फ फौजी, अर्चना, ममता, रोहित, अंकुश, आरती, प्रिस, अजरुन, विकास, रेखा, मुन्नी देवी, आकाश, प्रवेश, गीता, अंजलि, सोमवती, कन्हैया, रंजना, शिल्पा, अंकुश, रिकी, सोनी, चांदनी, काजल, पूजा, शशीकांत आदि।

--------

मना करने के बावजूद चालक ने पी थी शराब

छिबरामऊ : प्रतिमा विसर्जन के बाद श्रद्धालुओं ने जब गांव चलने की बात कही तो चालक साबिर डीजल न होने की बात कहकर छिबरामऊ आ गया। यहां सौरिख रोड स्थित कालिका देवी मंदिर पर झंडा चढ़ाया गया। घायलों के अनुसार सौरिख तिराहे पर आकर चालक ने खिलाने पिलाने की बात कहकर ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पीने को कहा तो चालक शराब पीने के लिए अड़ गया। मना करने पर साबिर खुद से शराब पीने चला गया। लौटने पर उसने ट्रैक्टर काफी तेजरफ्तार में चलाया। कहने के बावजूद रफ्तार धीमी नहीं की और मोड़ पर आते ही हादसा हो गया।

-------

होली पर नानी के घर आई थी खुशबू

छिबरामऊ : हादसे में मरी 11 वर्षीय खुशबू प्रयागराज से अपनी नानी के घर आई थी। पिता सुरेश सिंह मैनपुरी के बिछबां थाना क्षेत्र के सहरोई गांव के रहने वाले हैं लेकिन प्रयागराज में फेरी का काम करने के कारण कुछ सालों से पत्नी विमला व बच्चों के साथ वहीं रह रहे हैं। होली पर मां विमला के साथ खुशबू नानी के घर आई थी, जबकि एक भाई व बहन पिता के साथ प्रयागराज में हैं।

वहीं मृतक प्रिया गांव में ही मां रेनू देवी व पिता राजकुमार के साथ रहती थी। वह तीन बहनों में सबसे छोटी थी। जबकि मृतक आयुष घर का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से मां पूजा व पिता रिकू उर्फ लक्ष्मण सिंह और बहन अंशिका रो रोकर बेहाल हो गए।

-------

कोतवाल को आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। चालक की तालाश जारी है।

- अमरेंद प्रसाद सिंह, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.