संवाद सूत्र, तालग्राम : जनता किसी के साथ दु‌र्व्यवहार नहीं करती। इसलिए अधिकारी संयम के साथ पेश आएं। सबकी समस्याओं का निराकरण करें। पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की जीत हुई है।

यह बात राज्यमंत्री अर्चना पांडेय ने कस्बे में आयोजित समारोह के दौरान कहीं। बस स्टाप चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने उनको फूल मालाओं से लाद दिया। बड़ा बाजार में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि यह मेरी नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है। सभी के कठिन परिश्रम, लगन की बदौलत प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनी है। कहा कि अधिकारी और पुलिस कर्मी आम जनता के साथ अच्छा व्यवहार करें। संचालन हरनाथ राजपूत ने किया। प्रधान तोता राम शर्मा, नीतेश चतुर्वेदी, चंचल चतुर्वेदी, ऋषभ गोयल, सर्वेश गुप्ता, अन्नू यादव, राजा चौरसिया, सुभाष गुप्ता, राम औतार शाक्य, देशराज शाक्य रहे।

ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

ग्राम ऊमरपुर में चकबंदी प्रक्रिया के दौरान की जा रही मनमानी को लेकर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री से शिकायत कर ज्ञापन सौंपा। राज्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीणों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनकी समस्या का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। इस दौरान यदुनाथ ¨सह, करन ¨सह, राकेश कुमार, कन्हैयालाल, महेंद्र ¨सह आदि मौजूद रहे।

मृतक के घर सांत्वना देने पहुंचीं

रजीपुर फर्रुखाबाद में सड़क दुर्घटना में तालग्राम के मोहल्ला गांधीनगर निवासी राजीव शर्मा घायल हो गए थे। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पर राज्यमंत्री अर्चना पांडेय उनके आवास पर गईं। यहां परिजनों को ढांढस बंधा हमेशा मदद का वादा किया।

Posted By: Jagran