मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अमरोहा। शहर के पंसारा बाजार में हुई चोरी की बड़ी वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस पिकेट के सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही गजरौला स्टैंड से रहरा अड्डे तक शहर के बाजार को सात सेक्टरों में बांटा गया है। इन सेक्टर में रात्रि सुरक्षा में बीस सिपाहियों को लगाया गया है।

मालूम हो कि नगर के पंसारा बाजार में रविवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने पुलिस पिकेट की मौजूदगी के बावजूद प्रवीण कुमार रस्तौगी के जय भारत जनरल स्टोर की छत का जंगला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये की नकदी, मनोज कुमार अग्रवाल के किराना स्टोर से पच्चीस हजार रुपये की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया था। चोरी की इस वारदात के बाद व्यापारियों का पारा चढ़ गया था। व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बाजार बंद कर हंगामा किया था। इस घटना को पुलिस अधीक्षक एसएस बघेल ने गंभीरता से लिया है। एसपी ने पुलिस पिकेट के सिपाही मुहम्मद अरसद को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही व्यापारिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा व्यवस्था मुक्कमल करने के आदेश कोतवाली पुलिस को दिए हैं।

कोतवाल रामपाल सिंह भाटी का कहना है कि एसपी के आदेश पर गजरौला स्टैंड से रहरा बस स्टैंड वाले क्षेत्र को सात सेक्टरों में बांट दिया गया है। बीस सिपाहियों की डयूटी इन सेक्टरों में लगाई गई है। वह खुद भर गश्त करके इस क्षेत्र में सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं। साथ ही होमगार्ड के खिलाफ भी कार्रवाई की संस्तुति की है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप