मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अमरोहा। प्रमुख चौराहों व धार्मिक स्थलों के पास सीसीटीवी कैमरे लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर जिले में मंगलवार से सर्वे शुरू करा दिया गया है। अमरोहा नगर में पांच व जोया में एक स्थान पर कैमरे लगाए जाएंगे।

मालूम हो कि प्रदेश सरकार ने यातायात व्यवस्था पर नजर रखने व धार्मिक व संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने का आदेश देते हुए प्रत्येक जिले को धनराशि आवंटित की थी। मुरादाबाद मंडल के सभी जिलों को भी पांच-पांच लाख रुपये मिले थे। इस क्रम में एसपी एसएस बघेल ने मंगलवार से प्रमुख चौराहों पर धार्मिक स्थलों के निकट सीसीटीवी कैमरे लगवाने की प्रक्रिया शुरू करा दी है। उनके आदेश पर जिले के प्रमुख शहरों अमरोहा, हसनपुर, गजरौला, मंडी धनौरा, जोया, नौगावां सादात, उझारी, बछरायूं में प्रमुख चौराहों का सर्वे कराया गया। अमरोहा नगर में टीपीनगर चौराहा, मंडी चौब चौराहा, कोट चौराहा, शाहविलायत गेट, वासुदेव तीर्थ व तहसील गेट को सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए चिंहित किया गया है। इसके अलावा जोया में पुलिस चौकी के सामने व नौगावां सादात में मेन बाजार में कैमरा लगाया जाना प्रस्तावित है। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों से उनके क्षेत्र में ऐसे स्थानों का सर्वे कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। जल्दी ही इन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

------------------------

प्रमुख चौराहों व धार्मिक स्थलों के निकट सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए सर्वे शुरू करा दिया गया है। सर्वे पूरा होने के बाद कैमरे लगाने का कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

-एसएस बघेल, एसपी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप