Move to Jagran APP

बिजली व लचर कानून व्यवस्था से जनता दुखी: राजभर

By Edited By: Published: Tue, 07 Jan 2014 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2014 10:31 PM (IST)
बिजली व लचर कानून व्यवस्था से जनता दुखी: राजभर

अमरोहा। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने कहा कि जनता खुद तय करे कि बिजली व कानून व्यवस्था किसके शासन में बेहतर रही? सच्चाई यह है कि वर्तमान में बिजली सपा के बड़े नेताओं वाले क्षेत्रों में भी गायब रहने लगी है। लोकसभा चुनाव पार्टी महंगाई, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और असुरक्षित देश की सीमा के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी।

loksabha election banner

यह बात उन्होंने हाइवे किनारे एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही। मेरठ से मुरादाबाद मंडलीय कार्यक्रम में जाते समय यहां ठहरे बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने सूबे की सपा सरकार से लेकर केंद्र व भाजपा तक पर निशाना साधा। कहा कि लखनऊ में पार्टी मुखिया बहन मायावती के जन्म दिन पर राष्ट्रीय स्तर की रैली होने जा रही है। उधर लोकसभा चुनाव को लेकर संगठन को भी कसने की मंशा से मंडलवार कार्यक्रम के क्रम में मंगलवार को मुरादाबाद में कार्यक्रम है। सपा व केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा पूरे देश में आज कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं बची है। देश में मंहगाई, भ्रष्टाचार, अराजकता चरम पर है तो देश की सीमाओं पर खतरा बना हुआ है। दावा किया देश को बेहतर शासन व कानून व्यवस्था पार्टी मुखिया मायावती ही दे सकती हैं। पूरे देश की जनता उन्हीं की तरफ आस लगाए है। एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव जीतना और बेहतर शासन देने में बड़ा फर्क होता है। दिल्ली की आप सरकार से छह माह में जनता का मोह भंग हो जाएगा। अभी दो दिन में ही केजरीवाल सरकार अखबारों की सुर्खियां बनने लगी है। सूबे में बसपा का मुकाबला भजपा व कांग्रेस से बताते हुए कहा कि यहां मोदी फेक्टर नहीं चलने वाला है।

------------------------

फूल माला पहनाकर किया कार्यकत्र्ताओं ने किया स्वागत

मेरठ से मुरादाबाद जाते समय यहां ठहरे बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर व पश्चिमी प्रदेश प्रभारी बाबू मुनकाद अली का फूल माला पहनाकर कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष हेम सिंह आर्य, शेर सिंह बौध, जिला पंचायत सदस्य चौधरी वीरेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान कुंवर पाल सिंह खड़गवंशी, पूर्व वार्ड सदस्य देवेंद्र सिंह गुड्डू, रविराज इत्यादि मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.