Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाओ, प्रशासन ने की शुरुआत

By Edited By: Published: Tue, 07 Jan 2014 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2014 02:57 PM (IST)
अतिक्रमण हटाओ, प्रशासन ने की शुरुआत

अमरोहा। अब अपना शहर भी अतिक्रमण की बेड़ियों से मुक्त होगा, शहरवासियों के आगे आने के बाद दैनिक जागरण की पहल पर पालिका प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू किया है।

loksabha election banner

दैनिक जागरण की मुरादाबाद यूनिट की स्थापना के गौरवमयी बारह साल पूरे होने पर दैनिक जागरण ने शहर के विकास को अनूठी पहल शुरू की है। 'मंथन.. तरक्की के लिए' दैनिक जागरण ने दिसंबर माह में उत्सव मनाया था। अफसरों से लेकर व्यापारियों तक सबने एक स्वर में कहा था कि हम अपने आप को बदल लें, जमाना तो स्वत: ही बदल जाएगा। इसी में शहर को अतिक्रमण मुक्त करने का निर्णय भी लिया गया था।

जिलाधिकारी भवनाथ, एसपी एसएस बघेल तथा पालिकाध्यक्ष ने जागरण की मुहिम सराहते हुए विकास के अवरोधों को दूर कराए जाने का आश्वासन दिया था। अतिक्रमण भी इसी आश्वासन का हिस्सा है। पालिका प्रशासन ने शहरवासियों की उम्मीद के मुताबिक अतिक्रमण हटाने का गाम सोमवार से शुरू कर दिया। पालिका ने गांधी मूर्ति से लेकर जेएस कालेज गेट तक पहले चरण में अस्थाई अतिक्रमण हटाकर लोगों को चेतावनी जारी कर दी। प्रभारी अधिशासी अधिकारी/डिप्टी कलक्टर प्रेमप्रकाश की अगुवाई में सोमवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू किया गया। सड़कों पर बेतरतीब खड़े बोर्डो को पालिका की टीम ने अपने कब्जे में लिया। जबकि शहर के विकास में बाधक स्थाई प्रकृति के अतिक्रमण को पालिका ने चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया है। प्रभारी ईओ प्रेमप्रकाश का कहना है कि सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल चेताया गया है, जल्द ही आक्रामक तरीके से अभियान चलाया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.