Move to Jagran APP

झांसी में चलती बस के गेट से गुटखा थूकने के प्रयास में युवक की मौत, सिर हो गया धड़ से अलग

Mishap in UP बस में सवार होकर बाराबंकी से मुम्बई जा रहे एक होटल कर्मी का सिर टोल प्लाजा के बैरियर टकराकर से धड़ से अलग हो गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 02:00 PM (IST)
झांसी में चलती बस के गेट से गुटखा थूकने के प्रयास में युवक की मौत, सिर हो गया धड़ से अलग
झांसी में चलती बस के गेट से गुटखा थूकने के प्रयास में युवक की मौत, सिर हो गया धड़ से अलग

झांसी, जेएनएन। चलती बस या ट्रेन में तमाम जगह सावधान रहने के निर्देश के बाद भी लोग उनका पालन नहीं करते हैं। झांसी में एक ऐसे ही मामले में बाराबंकी के निवासी युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। चलती बस के गेट से गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही युवक ने सिर बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। इस हादसे के बाद वहां पर कोहराम काफी मच गया।

prime article banner

झांसी के मोंठ में राष्ट्रीय राजमार्ग के सेमरी टोल प्लाजा पर उस समय काफी सनसनी फैल गई, जब बस में सवार होकर बाराबंकी से मुम्बई जा रहे एक होटल कर्मी का सिर टोल प्लाजा के बैरियर टकराकर से धड़ से अलग हो गया। बस (एमपी-37 पी0581) में सवार होकर बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बख्शीदासपुर निवासी सोनू (22 वर्ष) पुत्र हरिश्चंद्र पासी बुआ के लड़के लल्लन पुत्र पंचम के साथ मुम्बई जा रहा था। 

बस मंगलवार को सुबह थाना मोठ के अंतर्गत 27 नैशनल हाईवे के सेमरी टोल प्लाजा के एक गेट से निकल रही थी। सोनू इसी दौरान बस के पीछे के गेट पर खड़ा होकर गुटखा थूकने लगा। इस प्रयास में उसका सिर टोल प्लाजा के गेट पर बने एक खम्भे की चपेट में आ गया। इससे सिर धड़ से अलग हो गया। उसका धड़ बस में गिरने के बाद सनसनी फैल गई। उसका सिर टोल प्लाजा के डिवाइडर पर पड़ा था।

बस में बैठी सवारियों ने शोर मचाया तो चालक ने बस को रोका। इसके बाद टोल प्लाजा कर्मियों ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया और उसने युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया।

सोनू के बुआ के लड़के के अनुसार वह दोनों मुंबई के होटल में कर्मचारी थे। लॉक डाउन के दौरान वह घर आ गए थे। इसके बाद गांव में काम धंधा ना मिलने के कारण वह वापस अपने काम पर जा रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK