0 सम्बन्ध बनाकर 2 बार शिकायत की, अब फिर से केस कराने की दे रही थी धमकी

झाँसी : जनपद जालौन के उरई निवासी 21 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव में 6 दिन पहले ़जहर खा लिया था। वह अस्पताल में भर्ती था, उपचार के दौरान उसने शनिवार को दम तोड़ दिया। युवक के पिता ने आरोप लगाया कि परिचित महिला ने बेटे को प्रेमजाल में फँसाकर सम्बन्ध बनाये। फिर 2 बार थाने में शिकायत देकर पकड़वा दिया। अब वह केस में फँसाने की धमकी दे रही थी। परेशान होकर बेटे ने ़जहर खा लिया था।

खाने की रेहड़ी लगाता था युवक

उरई के तुलसी नगर निवासी आकाश (21) पुत्र सन्तोष वर्मा राठ रोड पर खाने की रेहड़ी लगाता है। पिता का आरोप है कि कुछ समय पहले एक परिचित महिला ने आकाश को प्रेमजाल में फँसा लिया। इसके बाद दोनों के बीच सम्बन्ध बन गये थे। इसके बाद महिला ने 2 बार पुलिस से शिकायत की। पुलिस आकाश को पकड़ कर ले गयी। 27 नवम्बर को महिला ने आकाश पर 8 ह़जार रुपये चुराने का आरोप लगाया। जबरन उससे 4 ह़जार रुपये ले लिये, इसके बाद धमकी देने लगी कि रेप, छेड़छाड़ व चोरी का केस दर्ज करायेगी। इससे आकाश परेशान था।

अगले दिन ही खा लिया ़जहर

युवक के बड़े भाई रोहित ने बताया कि 28 नवम्बर को परिवार के सभी लोग घर से बाहर थे। घर पर छोटा भाई आकाश और महिला थी। दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद आकाश ने ़जहर खा लिया। दादी के फोन करने पर वह घर पर पहुँचा तो आकाश चारपाई पर पड़ा था। उरई से उसे मेडिकल कॉलिज, झाँसी रिफर कर दिया गया था।

उपचार के दौरान दम तोड़ा

मेडिकल कॉलिज में हालत गम्भीर होने पर उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर झाँसी लाकर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शनिवार को आकाश ने दम तोड़ दिया। 2 भाई व 2 बहनों में आकाश सबसे छोटा था।

ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक चालक घायल, मु़कदमा

झाँसी : रक्सा पुलिस को तहरीर देकर दतिया (मप्र) के सोनागिर, नन्दपुरा निवासी प्रकाश पुत्र पुन्नीलाल ने बताया कि शुक्रवार को उसका पुत्र बृजेन्द्र मोटरसाइकिल से घर आ रहा था। ग्राम पाली के पास बेटा बाइक खड़ी कर लघुशंका करने लगा। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली (एमपी 32 एए 3757) ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मोटरसाइकिल (एमपी 31 एमएच 3053) क्षतिग्रस्त हो गयी और वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी टै्रक्टर-ट्रॉली चालक के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 8 बजे

4 दिसम्बर 2021

Edited By: Jagran