Move to Jagran APP

पेड़ पर युवक का शव लटका मिला

- परिजनों ने गला दबाकर मार डालने का आरोप लगाया झाँसी : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में एक युवक

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:14 AM (IST)
पेड़ पर युवक का शव लटका मिला
पेड़ पर युवक का शव लटका मिला

- परिजनों ने गला दबाकर मार डालने का आरोप लगाया

loksabha election banner

झाँसी : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। इसकी जानकारी होने पर मृतक के परिजन व पुलिस मौके पर पहुँच गये। परिजनों ने गला दबाकर मार डालने तथा शव को पेड़ पर लटका देने का आरोप लगाया है।

दतिया (मप्र)थाना थरेड क्षेत्र के ग्राम कन्जौली निवासी दयानन्द रायकवार (35) बिजौली में रमेश श्रीवास के घर में किराये से अपने परिवार के साथ रहने लगा। वह पानी की टिकिया बेचता था। शुक्रवार को सुबह वह घर से शौच करने की कहकर निकला। इसके बाद वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ लोगों ने बताया कि खदान के पास चिरौल के पेड़ पर एक युवक का शव लटक रहा है। परिजनों ने शव की शिनाख्त दयानन्द रायकवार के रूप में की। मृतक दयानन्द के बड़े भाई कैलाश का कहना है कि डबरा (मप्र) में उसके भान्जे की आज शादी है। शादी समारोह में दयानन्द को भी जाना था। सुबह से सभी लोग शादी में जाने की तैयारी में लगे थे, इसी दौरान दयानन्द की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि 2 दिन पूर्व दयानन्द का 2 युवकों से विवाद हो गया था। आरोप लगाया कि विपक्षियों ने गला दबा उसे मार दिया और तौलिया से शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

किन्नर के साथ मारपीट

झाँसी : सीपरी बा़जार थाना क्षेत्र के मसीहागंज निवासी नूरी किन्नर ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह बीते रोज लगभग सुबह 5 बजे आंतिया तालाब स्थित एक विवाह घर में शादी की बधाई माँगने गयी थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने गाली -गलौज करते हुए उसकी मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गयी। पुलिस ने साबिर, गोला, सलमा व शालू के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया।

युवक ने ़जहर खाकर जान दी

झाँसी : ़िजला छतरपुर (मप्र) के ईशानगर निवासी कमलेश (26) ने अज्ञात कारणों के चलते बीते रोज विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर उसे निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से चिकित्सक ने उसे मेडिकल कॉलिज रिफर कर दिया। यहाँ पर उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सड़क दुर्घटनाओं में किशोर समेत 4 घायल

झाँसी : सड़क दुर्घटनाओं में एक किशोर समेत 4 लोग घायल हो गए। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा निवासी गौरव परिहार (17), दतिया मप्र के थाना थरेड क्षेत्र में रहने वाले राजेश (27), ़िजला जालौन के थाना रेडर निवासी साकिर अली (18) व ़िजला ललितपुर के ग्राम रखैरा निवासी खेमचन्द्र (35) घायल हो गए। इन सभी को मेडिकल कॉलिज लाया गया।

आग से युवती झुलसी

झाँसी : ़िजला ललितपुर के ग्राम पाली निवासी इन्दर पटेल की पत्नी पुष्पा (28) कपड़ों में आग लगने से झुलस कर आहत हो गयी। उसे निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलिज के लिए भेज दिया।

फाइल : राकेश यादव

समय : 7.40 बजे।

दिनांक : 19 अप्रैल 2019


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.