Move to Jagran APP

विक्षिप्त महिला को हवस का शिकार बनाया

::हैवानियत:: - आरोपी का डीएनए जाँच के लिए भेजा जाएगा झाँसी : बीती रात एक युवक ने हैवानियत की हद

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 01:02 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 01:02 AM (IST)
विक्षिप्त महिला को हवस का शिकार बनाया
विक्षिप्त महिला को हवस का शिकार बनाया

::हैवानियत::

loksabha election banner

- आरोपी का डीएनए जाँच के लिए भेजा जाएगा

झाँसी : बीती रात एक युवक ने हैवानियत की हद पार करते हुए सार्वजनिक स्थान पर एक विक्षिप्त महिला को हवस का शिकार बना डाला। इसकी जानकारी मिलने पर यूपी 100 व थाना पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सदर बा़जार क्षेत्र में एक विक्षिप्त महिला पार्क व सड़क पर घूमती रहती है। शनिवार की रात में वह पब्लिक पार्क में थी, तभी वहाँ पहुँचे एक युवक ने उसके साथ बुरा काम किया। विरोध करने पर उसने पीड़िता को धमकाया, तो वह शोर मचाने लगी। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने बबीना थाना क्षेत्र के खजराहा बुजुर्ग निवासी शान मोहम्मद उर्फ शेख खान के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता का ़िजला महिला चिकित्सालय व आरोपी का ़िजला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया। पुलिस ने बताया कि आरोपी का डीएनए जाँच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस के अनुसार उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी।

दुकानों में आग लगी, 2 लाख रुपये की क्षति

- दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

झाँसी : कोतवाली क्षेत्र में रानी महल के पास विद्युत सब स्टेशन के बगल में आग लगने से 4 दुकानों का सामान जलकर राख हो गया। राहगीरों ने दुकानों से धुँआ निकलता देखा, तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। कुछ ही देर में दमकल की गाड़ी व जवान मौके पर पहुँचे और आग पर काबू पाया।

रानी महल के समीप तलैया निवासी कल्लू मिस्त्री, बड़ागाँव गेट निवासी ़िजलेदार, न्यू रोड निवासी अजय गुप्ता कबाड़ की व एक अन्य चाय व मिठाई की दुकान खोले हुए हैं। बीती रात वे दुकानें बन्द करके घर चले गए। रात में कुछ लोगों ने दुकानों से धुँआ निकलता देखा, तो आग बुझाने का प्रयास किया व फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुँचे दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया। पुलिस के अनुसार आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। कुछ लोगों का कहना है कि एक विक्षिप्त युवक दुकानों के पास रात में आग जलाकर तापता है। उसने आग जली छोड़ दी, जो कबाड़ तक पहुँच गयी। आग से दुकानदारों को लगभग 2 लाख रुपये की क्षति होने का अनुमान है।

हैण्डपम्प खराब, कोई नहीं ले रहा सुध

झाँसी : बाहर बड़ागाँव गेट स्थित नारायण बाग तिराहे के निकट लगा हैण्डपम्प 2 माह से खराब पड़ा है, जिससे क्षेत्रवासियों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। इस सम्बन्ध में स्थानीय लोगों ने कई बार जलसंस्थान के अधिकारियों से शिकायत की, पर किसी ने सुध नहीं ली। इस सम्बन्ध में रामजी मिश्र ने मण्डलायुक्त तथा जलसंस्थान महाप्रबन्धक को शिकायती पत्र देकर हैण्डपम्प ठीक कराने की माँग की है।

फाइल : राकेश यादव

समय : 7.30 बजे।

दिनांक : 17 मार्च 2019


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.