Move to Jagran APP

जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Jaunpur Suspected Death Case जौनपुर जिले में संदिग्‍ध हाल में एक युवक की मौत होने के बाद परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया है। परिजनों ने इस बाबत पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

By Anand Swaroop ChaturvediEdited By: Abhishek sharmaPublished: Mon, 28 Nov 2022 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:00 PM (IST)
जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी
जौनपुर जिले में युवक की संदिग्‍ध हाल में मौत हो गई।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले में एक युवक के संदिग्‍ध हाल में मौत की जानकारी होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। परिजनों के अनुसार युवक सऊदी से कमाकर लौटा ही था कि कुछ लोग उसे अपने साथ ले गए और उसके बाद उसकी हालत खराब हो गई। जानकारी होने के बाद परिजन इलाज कराते तब तक उसने दम तोड़ दिया था। इस बाबत परिजनों की ओर से कुछ लोगों पर धमकी का आरोप लगाया गया है। 

loksabha election banner

जौनपुर जिले में शाहगंज क्षेत्र के मजडीहा गांव में रविवार की रात युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक सऊदी रहकर कामकाज कर रहा था जो एक दिन पहले ही घर आया था। पूर्व में गांव के ही कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। मृत युवक के भाई ने गांव के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुटी है।

मो. जावेद ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसका भाई 22 वर्षीय मोहम्मद तबरेज पुत्र स्व. सुहैल अहमद सऊदी अरब से शनिवार को घर वापस आया था। उसे रविवार की देर शाम गांव के ही एक युवक ने फोन करके बुलाया था। थोड़ी देर बाद दोनों को गांव स्थित स्कूल के बगल तीन अन्य साथियों के साथ कुछ खाते- पीते देखा गया।

बाहर से तकरीबन एक घंटे बाद तबरेज घर लौट आया। रात करीब दस बजे उसे उल्टी की शिकायत हुई और थोड़ी ही देर में ही वह पेट दर्द से तड़पने लगा। कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई। तहरीर में मृतक के भाई ने बताया कि गांव के दो युवकों ने पूर्व में धमकी दी थी कि अब तबरेज को वापस सऊदी नहीं जाने देंगे। भाई ने तबरेज को जहर देकर हत्या करने की आशंका जताते हुए पुलिस को लिखित शिकायत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.