Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटनाओं में युवक व व्यापारी की मौत

जिले में रविवार की रात और सोमवार को हुए सड़क हादसों में युवक व व्यापारी की मौत हो गई। दुर्घटनाओं में 16 व्यक्ति घायल हो गए। इनमें से दो को हालत नाजुक होने के कारण बीएचयू रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 06:26 AM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में युवक व व्यापारी की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में युवक व व्यापारी की मौत

-जगह-जगह हुए हादसों में 13 अन्य घायल, दो गंभीर

loksabha election banner

-मुंगराबादशाहपुर के रायपुर में ट्रक से टकराई पिकअप जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिले में रविवार की रात और सोमवार को हुए सड़क हादसों में युवक व व्यापारी की मौत हो गई। दुर्घटनाओं में 13 व्यक्ति घायल हो गए। इनमें से दो को हालत नाजुक होने के कारण बीएचयू रेफर कर दिया गया।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के समसपुर पनियरिया गांव निवासी दिलीप यादव (28) पुत्र कृपाशंकर यादव, अवनीश यादव व शैलेष यादव रविवार को बाइक से बरात में शामिल होने गए थे। रात करीब 11 बजे लौटते समय पाल्हामऊ खुर्द गांव में अंबेडकर पार्क के पास बाइक पेड़ के टकराकर खड्ड में चली गई। दिलीप यादव की मौके पर ही मौत हो गई। अवनीश व शैलेष को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। चंदवक थाना के पतरहीं बाजार निवासी बद्री प्रसाद गुप्ता रविवार की रात बाइक से जफराबाद के कबूलपुर विवाह में शामिल होने जाते समय मीरपुर के पास नीलगाय से टकराकर गिरने से बुरी तरह से घायल हो गए जबकि बाइक चला रहे उनके भतीजे मनीष को मामूली चोटें आईं। उपचार के लिए वाराणसी ले जाते समय बद्री प्रसाद की रास्ते में ही मौत हो गई।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के पास तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक में पिकअप के टकरा जाने से आर्केस्ट्रा पार्टी के आठ कलाकार घायल हो गए। घायल ज्योति व पूजा निवासी मछलीशहर, बंजारी व जिया निवासी दुर्ग (मध्यप्रदेश) गोविद, मटरी, सचिन व प्रधान निवासी सुजानगंज को सीएचसी सतहरिया से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला मुख्यालय के मोहल्ला नईगंज निवासी साहिल व सोनू गुप्ता रविवार की रात बाइक से विवाह में शामिल होकर लौटते समय मछलीशहर के पास सड़क किनारे खड्ड में गिरने से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.