मछलीशहर(जौनपुर): नंदलालपुर मोहल्ला निवासी सुनीता ¨बद (40) पत्नी सुरेन्द्र ¨बद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके चलते कुछ देर बाद अचानक उसकी तबियत अचानक बिगड़ने के बाद परिजन उपचार के लिए सीएचसी मछलीशहर ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर कोतवाली पुलिस को पूरे प्रकरण से अवगत कराया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। महिला ने अपनी जान क्यों दी, इसका खुलासा नहीं हो सका।

दहेज हत्या में पति व ससुर गिरफ्तार

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर): सराय¨डगुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी विवाहिता की मौत के बाद मृतका की बहन की तहरीर पर पति, ससुर, सास के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। प्रियंका विश्वकर्मा पत्नी टुनटुन विश्वकर्मा संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार प्रात: झुलस गई थी, जिसकी इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। मृतका की बहन ज्योति निवासी हरिपुर की तहरीर पर पति टुनटुन विश्वकर्मा, ससुर बद्री प्रसाद तथा सास के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पति व ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। विवाहिता की शादी 15 मई 2015 को हुई थी।

हाईटेंशन तार से तीन झुलसे

जफराबाद(जौनपुर): लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव में आशीष गौतम, आशीष कुमार, चंदन सोमवार को सुबह ट्रैक्टर से बरात से वापस लौटते समय हाईटेंशन तार के चपेट में आने से झुलस गए। ट्रैक्टर पर दहेज का सामान था जिस पर लोहे की गोदरेज की अलमारी भी थी। अलमारी की ऊंचाई गांव में प्रवेश करते ही ग्यारह हजार हाईटेंशन तार से टच कर गया जिससे पीछे ट्राली पर बैठे उक्त तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चंदन की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

बसौली में तीसरे दिन भी फोर्स तैनात

सरपतहां (जौनपुर): बसौली में शांति व्यवस्था के लिहाज से सोमवार को तीसरे दिन भी पुलिस बल तैनात रहा। फिलहाल इस दौरान गांव में तनावपूर्ण शांति कायम रही। गांव के अधिकतर पुरुष अभी भी डर के मारे फरार हैं। जबकि महिलाएं व बच्चे अपनी दैनिक क्रिया में व्यस्त हैं। पुलिस गांव में रह-रहकर मार्च कर रही है लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि मामले में दोनों तरफ से डेड़ दर्जन नामजद सहित लगभग पचास अज्ञात लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो ट्रेनों का परिचालन न होने से यात्री हलकान

जंघई (जौनपुर): कुर्ला से गोरखपुर तक तथा दुर्ग से छपरा जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को अपरिहार्य कारणों से सोमवार को रेल विभाग द्वारा नहीं चलाया गया। जबकि रेल विभाग के अधिकारियों द्वारा बराबर एनाउंस किया जाता रहा कि उक्त ट्रेन अति बिलंबित है लेकिन शाम होते-होते बताया गया कि उक्त ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है।

यज्ञ एवं भंडारे के साथ कथा का समापन

खुटहन(जौनपुर): दिदखोरा गांव में आयोजित साप्ताहिक कथा का समापन सोमवार को हवन, यज्ञ एवं भंडारे के साथ हुआ। इसमे सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। पंडित धर्मराज तिवारी ने वैदिक रीति से मंत्रोच्चार के साथ कार्यक्रम संपन्न कराया। इस मौके पर कविता मिश्र, राजमणि तिवारी प्रधान, रामपाल ¨सह, जगन्नाथ यादव, अच्छेलाल, महेन्द्र ¨सह, कमला ¨सह, सोनू आदि मौजूद रहे। आयोजक विनय मिश्र ने आभार जताया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस