जागरण संवाददाता, जौनपुर: आज जब लोग भारतीय संस्कृति को भूलकर विदेशी संस्कृति अपना रहे हैं तो ऐसे में जेसीआइ ने भारतीय संस्कृति को बचाने के उद्देश्य से मातृ-पितृ पूजन दिवस का आयोजन किया। यह आयोजन नगर के परमानतपुर स्थित मां शारदा शक्तिपीठ मैहर देवी मंदिर में चेयरपर्सन किरन सेठ की अध्यक्षता में हुआ।

उन्होंने कहा कि माता-पिता की सेवा एवं पूजा ही जीवन का सर्वोत्तम कार्य है। ऐसे ही कार्यों के द्वारा हम अपनी संस्कृति को बचा सकते हैं। इस दौरान उपस्थित सभी बच्चों ने अपने माता-पिता को तिलक लगाकर आरती उतारी। साथ ही शीश झुकाकर उनसे आशीर्वाद लिया। इसी क्रम में पूर्व मंडलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल, पूर्व अध्य्क्ष संतोष अग्रहरि, अर्चना दिलीप सिंह ने इस कार्यक्रम को बच्चों के बीच एक अच्छी संस्कृति का संदेश देने वाला बताया। इस अवसर पर स्वर्णिमा कृष्ण कुमार जायसवाल, पूनम रमेश श्रीवास्तव, डा. संदीप विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे। संचालन सचिव हफीज शाह ने किया। कार्यक्रम संयोजक प्रीति आशुतोष जायसवाल ने आभार व्यक्त किया। वैलेन्टाइन डे पर रंगारंग कार्यक्रम

जौनपुर: वैलेन्टाइन दिवस के मौके पर जेसीआइ जौनपुर क्लासिक ने नगर के एक होटल में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें शामिल दंपती लाल और गुलाबी रंग के कपड़ों में सजे हुए रूमानी माहौल का अहसास करा रहे थे। संस्थाध्यक्ष अजय गुप्ता ने सभी का स्वागत किया। मंडल अधिकारी मधुसूदन बैंकर एवं स्थापना अध्यक्ष विशाल गुप्ता भी सपरिवार शामिल हुए। संचालन अभिताश गुप्ता ने व सुजीत अग्रहरि ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस